Gur Nalo Ishq Mitha: कोक्का की सफलता के बाद, नीरू बाजवा ने की एक और पंजाबी फिल्म की घोषणा

5 Dariya News

Gur Nalo Ishq Mitha: कोक्का की सफलता के बाद, नीरू बाजवा ने की एक और पंजाबी फिल्म की घोषणा

5 Dariya News

23-May-2022

कोक्का की सफलता के बाद, नीरू बाजवा(Neeru bajwa) एक बार फिर अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनकी हालिया तस्वीर ने पहले ही फैंस के दिलो-दिमाग में अपनी जगह बना ली है और अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का टाइटल शेयर किया है. 'Gur Nalo Ishq Mitha' शीर्षक से एक रोमांटिक ड्रामा बताया गया है और कोक्का(Kokka) की तरह, प्रशंसकों को फिर से इस फिल्म से भी कुछ अनोखा होने की उम्मीद है।

नीरू बाजवा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस आगामी रिलीज का पहला पोस्टर साझा किया। कैप्शन में उन्होंने कोक्का को शानदार प्रतिक्रिया देने के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपडेट किया है कि Gur Nalo Ishq Mitha की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होगी। हालांकि, नीरू बाजवा ने इस फिल्म के मुख्य कलाकार या किसी अन्य कलाकार के नाम का खुलासा नहीं किया है। उसने यह भी कहा, यह एक आश्चर्य की बात है और वह बहुत जल्द इसका भी खुलासा करेगी।

View this post on Instagram

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

क्रेडिट्स की बात करें तो संतोष सुभाष थिटे इस फिल्म के निर्देशक के रूप में काम कर रहे  हैं। इसके अलावा,रमन अग्रवाल, विशाल जोहल और नितिन तलवार के साथ इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। आगामी फिल्म गुर नालो इश्क मीठा(Gur Nalo Ishq Mitha) नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट और टॉप नॉच स्टूडियो यूके के बैनर तले रिलीज होने वाली तारीख पर रिलीज होगी।mहाल ही में रिलीज फ़िल्म कोक्का (Kokka) की बात करें तो, फिल्म में नीरू बाजवा और गुरनमा भुल्लर मुख्य कलाकार हैं।

फिल्म उम्रवाद के विषय पर आधारित है कि 'प्यार की कोई उम्र नहीं होती'। कहानी पर कुछ प्रकाश डालते हुए, अजूनी (नीरू बाजवा द्वारा अभिनीत) 40 वर्ष की है, अविवाहित, बोल्ड और एक अच्छे कैरियर वाली महिला है, जिसकी प्रेम और विवाह के बारे में रोमांटिक धारणाएं उसके लिए घर बसाना मुश्किल बना देती हैं। सब कुछ बदल जाता है जब वह एक युवक अकाल (गुरनाम भुल्लर) से मिलती है और उसे पसंद करने लगती है। आशा है कि इस फिल्म की तरह, निर्माताओं ने फिर से कुछ अलग विषय को चुना होगा।

English : Gur Nalo Ishq Mitha: After Success Of Kokka, Neeru Bajwa Announces Another Punjabi Film