Laal Singh Chaddha: Aamir Khan और Kareena Kapoor Khan की अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ डेट का हुआ खुलासा

5 Dariya News

Laal Singh Chaddha: Aamir Khan और Kareena Kapoor Khan की अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ डेट का हुआ खुलासा

5 Dariya News

मुंबई 21-May-2022

आमिर खान (Aamir Khan)की लाल सिंह चड्ढा बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। आमिर खान के साथ करीना कपूर की इस कॉमेडी-ड्रामा के ट्रेलर की रिलीज़ डेट मिल गई है। निर्माताओं ने दो गाने जारी किए हैं, लेकिन उसके लिए वीडियो अभी भी आना बाकि है, प्रशंसकों के लिए अभी तक फ़िल्म को देखने के लिए कोई वीडियो विसुअलस नहीं है। अब, सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि ट्रेलर आईपीएल के आखिरी दिन लॉन्च किया जाएगा। हाँ, आप इसे पढ़ें! निर्माताओं ने बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ी, दिलचस्प और अनूठी योजना तैयार की है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही इसने दर्शकों के बीच धूम मचा दी है।

सूत्रों की जानकारी के मुताबिक खुलासा हुआ की , "जब आमिर खान की बात हो, तो इसे भव्य होना चाहिए। लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आईपीएल के फिनाले के दिन 29 मई को लॉन्च किया जाएगा। आईपीएल के उत्साह को बढ़ाते हुए आमिर खान अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने जानबूझकर अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है, जो सिनेमा और क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए बहुत आश्चर्य की बात है। मार्केटिंग और विज्ञापन के इतिहास में यह पहली बार है कि किसी क्रिकेट इवेंट के दौरान प्रमोशनल एसेट लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, सूत्र ने कहा, "ट्रेलर 29 मई को होने वाले फिनाले मैच के दूसरे रणनीतिक समय के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर टेलीविजन पर लाइव स्ट्रीम होगा, जो विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया में एक क्रांति और नया बेंचमार्क पैदा करेगा। यह पहली बार है। कभी किसी फिल्म का विश्व टेलीविजन प्लेटफॉर्म और खेल जगत पर भव्य ट्रेलर लॉन्च होने वाला है।"

ये भी पढ़ें: Aly Goni और Jasmin Bhasin जल्द ही बंधने वाले है शादी के बंधन में।कहा, 'आखिरकार बात पक्की हो गई है'

फिल्म की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। कथित तौर पर, आमिर ने फिल्म के लिए अपने 3 इडियट्स के सह-कलाकारों करीना कपूर खान( Kareena Kapoor Khan) और मोना सिंह के साथ फिर से काम किया है। इस फिल्म से नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।