प्रशांत नील ने शेयर किया एनटीआर 31 का फर्स्ट लुक, देखिये पोस्टर में एक्शन एंटरटेनर का तड़का

5 Dariya News

प्रशांत नील ने शेयर किया एनटीआर 31 का फर्स्ट लुक, देखिये पोस्टर में एक्शन एंटरटेनर का तड़का

5 Dariya News

20-May-2022

जूनियर एनटीआर(Jr NTR) जो आज एक और साल के हो गए हैं, उन्हें निर्देशक प्रशांत नील(Prashanth Neel ) से सरप्राइज मिला है। आरआरआर(RRR) की भारी सफलता के बाद, अभिनेता एनटीआर 30 और एनटीआर 31 फिल्मों में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। अब, अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर, निर्देशक ने अपने ट्विटर पर एनटीआर 31 का फर्स्ट लुक इम्पोस्टर साझा किया।पोस्टर में एक्शन थ्रिलर और एंटरटेनर का तड़का दिखाई दे रहा है दरअसल, सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर फिल्म निर्माताओं ने एक्टर के फैंस को एक बड़ा तोहफा देते हुए उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है। जारी हुए फिल्म के पहले पोस्टर में जूनियर एनटीआर काफी इंटेंस रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में जूनियर एनटीआर लंबी दाड़ी के साथ नजर आ रहे हैं। फर्स्ट लुक जारी करते हुए प्रशांत नील ने लिखा, 'एक जमीन जो हमेशा याद करने लायक होती है वो खून से लथपथ होती है। उसकी जमीन, उसका इलाका, लेकिन यकीनन उसका खून नहीं।'

ये भी पढ़ें:फैंस ने मनाया टॉलीवुड के यंग टाइगर ​​जूनियर एनटीआर का जन्मदिन, तस्वीरें और वीडियो वायरल 

फैंस की बात करें तो  जूनियर एनटीआर और प्रशांत नील की इस फिल्म को लेकर फैंस काफी बेताब हो चुकें है।उन्होंने उनकी इस नए पोस्टर पर कमेंट्स की बहार लगा दी।

इस बीच, इससे पहले एनटीआर 30 के मार्करों ने एनटीआर का मोशन पोस्टर और फर्स्ट लुक शेयर किया था। ऐस फिल्म निर्माता कोराताला शिवा ने खुलासा किया कि उनकी आगामी फिल्म, एनटीआर 30 को एक बड़ी कैनवास फिल्म कहा जा रहा  है, जिसे अखिल भारतीय स्तर पर रिलीज किया जाएगा। मोशन पोस्टर में, अभिनेता शक्तिशाली लग रहा था क्योंकि वह एक नए अवतार में दिखाई  दे रहे हैं। जूनियर एनटीआर ने अपने बड़े दिन से पहले अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को बहुत ही बड़ा उपहार दिया है।

My next with Koratala Siva… https://t.co/iPyKSQ9Sjs pic.twitter.com/xaEB1ZbwON

— Jr NTR (@tarak9999) May 19, 2022

आखिरी में आपको बता दें की जूनियर एनटीआर की NTR 30 की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी जो उम्मीद जताई जा रही है की फ़िल्म हमारे सिनेमाघरों में  2022 के अंत तक रिलीज़ हो सकती है।