Dhakad: कंगना रनौत की फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले ही उठ गई उठी बॉयकॉट की मांग , जानिए वजह

5 Dariya News

Dhakad: कंगना रनौत की फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले ही उठ गई उठी बॉयकॉट की मांग , जानिए वजह

5 Dariya News

मुंबई 19-May-2022

 कंगना रनौत अपने मुँहफट वाले अंदाज की वजह से हमेशा ही विवादों में घिर जाती है ऐसा लगता है की कंगना का विवादों से कोई गहरा नाता ही बन चूका है। लेकिन कई लोगों का मानना यह भी है कि कंगना रनौत दोगली हैं. यही कहना है ट्विटर के उन यूजर्स का जो इस समय उनकी नई फिल्म धाकड़ को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। 'धाकड़' (Dhaakad) 20 मई को रिलीज हो रही है। लेकिन रिलीज से पहले ही ट्विटर पर इसे बॉयकॉट (#BoycottDhaakad) करने की मांग उठा दी गई है. ट्विटर पर  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस कंगना रनौत से बेहद गुस्सा हैं. इसमें उन्होंने सलमान खान, कार्तिक आर्यन और लॉक अप के विनर मुनव्वर फारूकी को घसीट लिया है. मुनव्वर को कंगना ने वोट देकर अपने शो में जिताया था. इस बात से बेहद नाराज़ है। 

ऐसे में इन विवादो के बीच कंगना की सलमान खान के साथ दोस्ती शुरू हो गई है एक समय था जब कंगना, सलमान खान की बुराई करते नहीं थकती थीं। कंगना ने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने यहां तक कह दिया था कि उन्हें फिल्म के लिए किसी खान की जरूरत नहीं है। लेकिन अभी हाल ही कंगना को सलमान खान की ईद पार्टी में देखा गया यही नहीं सलमान ने कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया उसका प्रमोशन भी किया था। जिसके बाद कंगना ने खान की खूब तारीफ की।लोगों ने कंगना के इसी रवैये के कारण उन्हें दोगला कहा तो किसी ने सोशल मीड‍िया पर मौकापरस्त बताया है तो किसी ने सुशांत की मौत को भुनाने वाला तक कह दिया है |

सलमान खान के पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए कंगना ने उन्हें 'गोल्डन हार्ट' वाला और 'मेरा दबंग हीरो' तक कहा था. यह बात सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई है इसके अलावा 18 मई को कंगना, काशी विश्वनाथ दर्शन के लिए गई थीं यहां उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी थे. यहां कंगना ने भगवान महादेव के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत का भी जिक्र किया  ऐसे में फैंस का कहना है कि कंगना मतलबी हैं। वह अपने मतलब के लिए सुशांत के नाम का इस्तेमाल करती आ रही हैं।  कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड को माफिया तक कह दिया था सुशांत सिंह के निधन के बाद उन्होंने कहा की बड़े करण जौहर के साथ सलमान खान और बॉलीवुड के बड़े-बड़े प्रोड्यूसर्स ने सुशांत सिंह को काम नहीं दिया जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में थे ऐसे में कंगना ने बॉलीवुड को माफिया बता दिया।लेकिन यूँ अचानक सलमान की ईद पार्टी में कंगना को देखकर लोग काफी नराज हो गए अब यूजर्स का कहना है कि कंगना अपनी बातों से पलट गई हैं।  वह जिनके खिलाफ थी आज अपनी फिल्म के लिए उन्हीं से जाकर मिल गई हैं ।