5 Dariya News

डॉ. विजय सिंगला द्वारा आई.एम.ए. के प्रतिनिधिमंडल को आयूष्मान सेहत बीमा योजना के अधीन बकाया की अदायगी जल्द करने का आश्वासन

5 Dariya News

चण्डीगढ़ 18-May-2022

पंजाब राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. विजय सिंगला द्वारा इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पंजाब चैप्टर के प्रतिनिधिमंडल को आयूष्मान सेहत बीमा योजना के अधीन बकाया की अदायगी जल्द करने का आश्वासन दिया है।बैठक के दौरान डॉ. सिंगला ने आयूष्मान सेहत बीमा योजना के अधीन लोगों का इलाज करने वाले निजी अस्पतालों के डॉक्टरों की समस्याएँ सुनने के उपरांत कहा कि पिछली सरकार द्वारा जो बाधाएं छोड़ी गई हैं उनको जल्द दूर करते हुए इस योजना को और बढिय़ा तरीके से लागू किया जाएगा।

इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री ने आई.एम.ए. से अपील की कि वह लोक हित में आयूष्मान सेहत बीमा योजना के अधीन लोगों का इलाज करने का काम जल्द से जल्द शुरू करें।इस मौके पर बोलते हुए आई.एम.ए. पंजाब चैप्टर के प्रधान डॉ. परमजीत मान ने स्वास्थ्य मंत्री को आश्वासन दिया कि राज्य में आयूष्मान सेहत बीमा योजना के अधीन मरीजों का इलाज निजी अस्पतालों के डॉक्टरों द्वारा कल से शुरू कर दिया जाएगा।बैठक में अन्यों के अलावा डॉ. एस.पी.एस. सूच, डॉ. आर.एस. बल, डॉ. मनोज सोबती, डॉ. आर.एस. परमार, डॉ. राकेश विग, डॉ. जनक राज सिंगला, डॉ. भगवंत सिंह, डॉ. सुनील कटियाल, डॉ. संजीव मित्तल, डॉ. अशीष ओहरी, डॉ. सरबजीत सिंह और डॉ. दिव्यांश गुप्ता उपस्थित थे।