Designer Review: गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला का नया गाना हुआ आउट

5 Dariya News

Designer Review: गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला का नया गाना हुआ आउट

5 Dariya News

मुंबई 19-May-2022

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे लोकप्रिय सिंगर गुरु रंधावा(Guru Randhawa) और हनी सिंह(Honey Singh) का नया गाना रिलीज़ हो गया है। इस नए गाने का नाम 'डिजाइनर' है जिसका फैंस पिछले साल से इंतजार कर रहे थे, आखिरकार रिलीज हो गया है और म्यूजिक चार्ट पर राज कर रहा है। गाने में दिव्या खोलसा भी हैं और जब से उनका गाने में फर्स्ट लुक आउट हुआ था, इसने प्रशंसकों के बीच हलचल पैदा कर दी थी। लेकिन आज सभी का इंतजार ख़त्म हुआ और फैंस ने इस गाने का आनंद लिया । गाने की बात करें तो गाने में गुरु रंधावा हनि सिंह और दिव्या खोसला है जो बेहद खूबसूरत लग रही है उन्हें गाने में अलग-अलग डिज़ाइनर कपड़ों में दिखाया है।

वीडियो ने सभी को उनके प्यार में डाल दिया है और तीनों सितारे मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित वीडियो में अपनी वेशभूषा के साथ बिल्कुल डोप लग रहे हैं। रंधावा और हनी सिंह दोनों ने हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ अलग लेकर आये है और इसलिए उन्होंने अपने दर्शकों के लिए कुछ नयालाने का वादा किया था। हालांकि फैंस ने इस बार काफी उम्मीदें लगाई हैं, लेकिन टीम फैन्स के स्तर तक नहीं पहुंच पाई है। ऑडियो की बात करें तो, गुरु की आवाज और हनी के रैप ने इसे एक बेहतरीन मिश्रण बना दिया है, प्रशंसक वास्तव में गाने को पसंद करते हैं और आधिकारिक वीडियो पर बहुत सरे कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Shaheed Jaswant Khalra: दिलजीत दोसांझ की आने वाली बायोपिक की शूटिंग हुई पूरी। जानिए पूरा विवरण

कुल मिलाकर गाने की बात करें तो गाना अच्छाहै, लेकिन यह जब ऐसे सिंगर्स की बात आती है तो सुनने वालों की उमीदें ज्यादा हो जाती है उस हिसाब से ये कलाकार गाने को और अच्छा बना सकते थे। इसके अलावा, इस गाने ने दर्शकों के बीच बहुत प्रचार किया था जिसके बाद फैंस इस गाने में हनी सिंह और गुरु रंधावा जैसे दिग्गजों को एक साथ देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे थे। इसे हनी सिंह ने लिखा है और गाने में रैप किया है।

19 मई को रिलीज़ हुई डिज़ाइनर को सुनने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर टैप करें।