Shaheed Jaswant Khalra: की बायोपिक में जगजीत संधू दिलजीत दोसांझ के साथ काम कर रहे हैं। जानिए पूरी डिटेल

5 Dariya News

Shaheed Jaswant Khalra: की बायोपिक में जगजीत संधू दिलजीत दोसांझ के साथ काम कर रहे हैं। जानिए पूरी डिटेल

5 Dariya News

18-May-2022

दिलजीत दोसांझ जिन्होंने न केवल पॉलीवुड में बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी बायोपिक में शहीद जसवंत सिंह खालरा की भूमिका निभाने के लिए सुर्खियां बटोरी हैं। आगामी बायोपिक का निर्देशन बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक हनी त्रेहान ने किया है। आज ही दिलजीत ने जानकारी शेयर करके बताया की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।इस रैप-अप की खबरें और तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर वायरल हैं। प्रशंसक और दोस्त कलाकार को बधाई दे रहे हैं और उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर देखने की कामना कर रहे हैं। लेकिन जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा, वह तब हुई जब सुफना फेम जगजीत संधू ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया।

उन्होंने लिखा, "सच मैं भाई जी मुझे आपका फ़िल्म में चरित्र बहुत ही पसंद आया,अपने बहुत मेहनत की है इसके लिए वो साफ दिखाई दे रहा है। ये फिल्म लोगों को काफी समय तक याद रहेगी भगवान आपकी मेहनत का फल जरूर देगा।"संधू के इस कमेंट से साफ हो गया है कि उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ इस बायोपिक में भी काम किया है.क्योंकी इसके बाद, दिलजीत ने लिखा और सराहना की कि उन्हें फिर से उनके साथ काम करना पसंद है। यह जोड़ी इससे पहले जगदीप सिद्धू की फिल्म Shadaa में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकें हैं।

अब इतने बड़े प्रोजेक्ट में ऐसे अद्भुत और प्रतिभाशाली अभिनेताओं को स्क्रीन साझा करते देखना दर्शकों के लिए आनंद की बात होगी। शूट की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद से इस बायोपिक ने नेटिज़न्स के बीच एक चर्चा पैदा कर दी है। दिजीत एक अलग लुक में नजर आएंगे जबकि जगजीत के लुक को अभी गुप्त रखा गया है।

ये भी पढ़ें:- Shaheed Jaswant Khalra: दिलजीत दोसांझ की आने वाली बायोपिक की शूटिंग हुई पूरी। जानिए पूरा विवरण 

अब, हम केवल आधिकारिक पोस्टर और फ़िल्म के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार कर रहे हैं। शहीद जसवंत सिंह खालरा एक मानवाधिकार कार्यकर्ता थे, जिन्होंने ऑपरेशन ब्लू स्टार के बाद लापता हुए सिख लोगों के बारे में जानकारी एकत्र की। वह आखिरी बार 1995 में अपने घर के बाहर थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस अधिकारियों ने उसका अपहरण कर लिया था। अधिकारियों ने पहले तो आरोपों से इनकार किया, लेकिन बाद में एक जांच में तरनतारन पुलिस स्टेशन में कुछ सबूत मिले। दोषी पाए गए अधिकारियों को जेल में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।