Spiderhead: Chris Hemsworth और Miles टेलर की आने वाली Sci-Fi का ट्रेलर हुआ आउट

5 Dariya News

Spiderhead: Chris Hemsworth और Miles टेलर की आने वाली Sci-Fi का ट्रेलर हुआ आउट

5 Dariya News

18-May-2022

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में क्रिस हेम्सवर्थ और माइल्स टेलर अभिनीत अपकमिंग फिल्म Spiderhead का ट्रेलर जारी किया है। नेटफ्लिक्स फिल्म जॉर्ज सॉन्डर्स की लघु कहानी एस्केप फ्रॉम स्पाइडरहेड पर आधारित है, जो द न्यू यॉर्कर में पब्लिश हुई थी। साइंस-फिक्शन का ट्रेलर बहुत ही लुभावना है और निश्चित रूप से आपको ये  सस्पेंस में छोड़ देगा।ट्रेलर हमें एक ऐसे ब्रह्मांड से परिचित कराता है जहां हेम्सवर्थ का चरित्र स्टीव अबनेस्टी टेलर सहित लोगों पर ड्रग ट्रायल कर रहा है, और जैसे ही उन्हें दवा दी जाती है, वे खुद पर नियंत्रण खो देते हैं।

कैदियों पर नशीली दवाओं का परीक्षण किया जा रहा है और यह सुविधा उनके लिए एक नई जेल है। यहां, वे स्वयं हो सकते हैं, जब तक कि उनके पास दवा न हो। हेम्सवर्थ के स्टीव कहते हैं, “तकनीकी रूप से सजा के दौरान इस सुविधा में आपकी उपस्थिति एक विशेषाधिकार है।”अब आपको Spiderhead के बारे में बताते है “शानदार दूरदर्शी स्टीव एब्नेस्टी (क्रिस हेम्सवर्थ) द्वारा संचालित एक अत्याधुनिक प्रायद्वीप में, कैदी एक शल्य चिकित्सा से जुड़ी डिवाइस पहनते हैं जो कम्यूटेड वाक्यों के बदले में दिमाग बदलने वाली दवाओं की खुराक का प्रबंधन करता है।

कोई बार, कोई सेल या नारंगी जंपसूट नहीं हैं। स्पाइडरहेड में, जेल में बंद स्वयंसेवक स्वयं होने के लिए स्वतंत्र हैं। जब तक वे नहीं हैं। कभी-कभी, वे एक बेहतर संस्करण होते हैं। हल्का करने की आवश्यकता है? उसके लिए एक दवा है। शब्द नहीं सूझ रहे? उसके लिए भी एक दवा है। लेकिन जब दो विषय, जेफ़ (माइल्स टेलर) और लिज़ी (जेर्नी स्मोलेट), एक संबंध बनाते हैं, तो उनके छुटकारे का रास्ता एक ट्विस्टियर मोड़ लेता है, क्योंकि अबनेस्टी के प्रयोग स्वतंत्र इच्छा की सीमाओं को पूरी तरह से धकेलना शुरू कर देते हैं। ”आपको बता दें फिल्म का निर्देशन टॉप गन: मावेरिक (Top Gun: Maverick )के निर्देशक जोसेफ कोसिंस्की ने किया है। इसे देखने के लिए आपको बस 17 जून तक का इंतजार करना होगा।अगर अपने ट्रेलर मिस कर दिया है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:-

English : Spiderhead: Trailer Of Chris Hemsworth & Miles Teller’s Upcoming Sci-Fi Is Out