Ardh Trailer Out: Rubina Dilaik की डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ ऑउट,OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

5 Dariya News

Ardh Trailer Out: Rubina Dilaik की डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ ऑउट,OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

5 Dariya News

18-May-2022

आखिरकार मोशन पोस्टर के बाद जी 5 ने 'अर्ध' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। आने वाली फिल्म में रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik), राजपाल यादव, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा हैं। फिल्म जो बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना की पहली फिल्म होगी, निर्माताओं ने एक बहुत ही अलग विषय को भी चुना है।फिल्म एक संघर्षरत अभिनेता की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है फिल्म की कहानी के केंद्र में छोटे शहर का लड़का शिवा (Rajpal Yadav) है, जो बेहतरीन थिएटर एक्टर होने के बावजूद सपनों के शहर मुंबई में एक एक्टर बनने के लिए संघर्ष करता है।

ऐसे में अब शहर में रहने, खाने और कमाने के लिए, वह अपनी पत्नी (रूबीना दिलैक) की मदद से एक ट्रांसजेंडर (पार्वती) होने का दिखावा करता है और लोकल ट्रेनों और मुंबई के सिग्नल्स पर पैसे मांगता है। यह ड्रीम सिटी में एक सपने देखने वाले की कहानी है, जो यह पता लगाने के लिए आगे बढ़ता है कि क्या वह अपने सपनों को पूरा करने में कामयाब हो पाएगा या उसके सपने मुंबई के इस तेज रफ्तार जिंदगी के बीच कुचल दिए जाते हैं।फिल्म में आपको एक दमदार आवाज़ सुनाई देगी क्योंकी इस में वॉइस-ओवर बेहतरीन अभिनेता जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) ने किया है। गानों को सोनू निगम, अरमान मलिक, पलक मुच्छल, रेखा भारद्वाज, रूबीना दिलैक, दिव्या कुमार, पैरी जी और अमित मिश्रा ने आवाज दी है। इस फिल्म में कुल 6 गाने हैं, जिन्हें फिल्म के लेखक-निर्देशक पलाश मुच्छल ने कंपोज किया हैं।

पलाश ने कहा, "अर्ध मुंबई में सपने देखने वाले तकरीबन हर शख्स की कहानी है और हमने फिल्म को जितना हो सका उतना रिएलिटी के करीब रखने की कोशिश की है। यह कुछ ऐसा है, जिससे बहुत सारे लोग जुड़ेंगे, क्योंकि यह लोगों की कहानी है।"ट्रेलर निश्चित रूप से आपकी आंखें नम कर देगा और अंत तक आपको बांधे रखेगा।आपको बता दें की  फिल्म 10 जून को केवल ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होने वाली है।अब संघर्षरत अभिनेता की पूरी कहानी जानने के लिए हमें 10 जून का इंतजार करना होगा। एक फिल्म में एक होनहार कलाकार शामिल है जिसकी वजह से प्रशंसकों को इससे बहुत उम्मीदें हैं।

फ़िल्म का ट्रेलर देखने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें:-

English : Ardh: Trailer Of Rubina Dilaik Debut & Rajpal Yadav’s Never-Seen-Before Avatar Is Out