Shaheed Jaswant Khalra: दिलजीत दोसांझ की आने वाली बायोपिक की शूटिंग हुई पूरी। जानिए पूरा विवरण

5 Dariya News

Shaheed Jaswant Khalra: दिलजीत दोसांझ की आने वाली बायोपिक की शूटिंग हुई पूरी। जानिए पूरा विवरण

5 Dariya News

18-May-2022

दिलजीत दोसांझ उन पंजाबी कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने न केवल अपनी कॉमिक फिल्मों से हमें हंसाया है, बल्कि हमें 'सज्जन सिंह रंगरूट', 'पंजाब 1984' और 'सूरमा' जैसी कुछ गंभीर पीरियड ड्रामा और बायोपिक्स भी दी हैं। और अब फिर से, पंजाबी स्टार शहीद जसवंत सिंह खालरा के जीवन पर आधारित एक और बायोपिक को शीर्षक देने के लिए तैयार है।और अच्छी खबर यह है कि इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

ये दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी साझा की। इतना ही नहीं, विवरण साझा करते हुए दिलजीत ने लिखा  "करण करावां आप अब तक यह मेरे करियर की सबसे कठिन और सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका रही है।  हनी त्रेहन भाईजी honey Trehan मेरे दिल से  ढेर सारी भावनाओं के साथ प्यार और के लिए सम्मान आगे लिखा भगवान सब का भला करे”

https://www.instagram.com/p/CdqS4Q8ryhV/?utm_source=ig_web_copy_link

दिलजीत को यह अपने करियर की अब तक की सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण भूमिका लगी। हालांकि इससे पहले मेकर्स की ओर से किसी ऑफिशियल अनाउंसमेंट का कोई पोस्टर सामने नहीं आया है। लेकिन दिवंगत शहीद परमजीत कौर खालरा की पत्नी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि शहीद जसवंत सिंह खालरा के जीवन पर आधारित एक फिल्म बनाई जा रही है, और दिलजीत दोसांझ उसी में अपनी भूमिका निभाएंगे।

ये भी पढ़ें : Diljit Dosanjh ने की अपनी बायोपिक डॉक्यूमेंट्री की घोषणा,अधिक जानकारी के लिए पढ़ें पूरा

शूट से कई क्लिप वायरल हुई हैं, जिसने प्रशंसकों और समाचार पोर्टलों को पर्याप्त संकेत और जानकारियां दी हैं। और, जब से क्लिप और तस्वीरें सामने आई हैं, प्रशंसक फिल्म के जल्द रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही उनका ऑल-डिफरेंट लुक फैंस के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हो गया है। और फिलहाल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हमें उम्मीद है कि निर्माता हमें लंबे समय तक इंतजार कराते रहेंगे और जल्द ही बायोपिक के पोस्टर और रिलीज की तारीख का खुलासा करेंगे।

ये भी पढ़ें : Lover: Guri और Ronak Joshi नई पंजाबी रोमांटिक फिल्म इस तारीख को रिलीज होगी