Lover: Guri और Ronak Joshi नई पंजाबी रोमांटिक फिल्म इस तारीख को रिलीज होगी

5 Dariya News

Lover: Guri और Ronak Joshi नई पंजाबी रोमांटिक फिल्म इस तारीख को रिलीज होगी

5 Dariya News

18-May-2022

पंजाबी गायक-अभिनेता गुरी, जो दूरियां, यार बेली, जिमी चू, और कई अन्य गीतों के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में फिल्म जट्ट ब्रदर्स के लिए सुर्खियों में रहे हैं। इस फिल्म को प्रशंसकों का अपार प्यार मिला। इतना ही नहीं, कलाकार अब फिर से रोल में नजर आ रहा है और दर्शकों का दिल फिर से जीतने की अपना रास्ता बना रहे है।जी हां, अभिनेता 'लवर(Lover)' नाम की एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं। फिल्म में गुरी(Guri) और रौनक जोशी(Ronak Joshi) हैं,इससे पहले इन सिंगर और अभिनेताओं को कई गानों में देखा गया है ।दर्शकों के लिए इस तरह के एक शीर्षक वाली फिल्म में दो युवा और नए कलाकारों को देखना एक खुशी की बात होगी। इसके अलावा, शीर्षक से पता चलता है कि फिल्म रोमांटिक प्यार पर आधारित होगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है जैसा कि कुछ दिन पहले गुरी ने शेयर किया था।

https://www.instagram.com/p/CazemdevuLh/?utm_source=ig_web_copy_link

साथ ही, कलाकार ने फिल्म की रिलीज डेट के साथ टीजर और फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया है। पोस्टर में गुरी को कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है। ऐसा लग रहा है कि फिल्म में उनका दिल टूट गया हो, लेकिन ठोस बात तभी कही जा सकती है जब फिल्म के बारे में और जानकारी सामने आएगी। यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है।

https://www.instagram.com/p/CdqFdMBMYU5/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/tv/Cdf46x5JMoo/?utm_source=ig_web_copy_link

कहानी पर प्रकाश डालते हुए केवी ढिल्लों कहते हैं, "यह एक स्कूल जाने वाले लड़के और लड़की की एक दुखद प्रेम कहानी है। यह एक दिल को छू लेने वाली रोमांटिक फिल्म है, जो हर किसी के दिल में जगह बना लेगी। हमने पंजाब में और हाल ही में फिल्म की शूटिंग की। इसे पूरा किया। मैं वास्तव में एक मई में रिलीज को लेकर उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि दर्शक कहानी से जुड़ेंगे और प्यार देंगे जैसा उन्होंने मेरे पिछले प्रोजेक्ट्स को दिया था।"इस बीच, क्रेडिट्स की बात करें तो आने वाली फिल्म लवर(Lover) का निर्देशन खुशपाल सिंह और दिलशेर सिंह ने किया है। गीतएमपी3 द्वारा रिलीज की गई फिल्म स्टार यशपाल शर्मा, अवतार गिल, रूपिंदर रूपी, करण संधावालिया, राज धालीवाल, हरमनदीप, हरसिमरन ओबेरॉय और पंजाबी इंडस्ट्री के कई अन्य कलाकार शामिल है। अब, सिनेमाघरों में अविश्वसनीय कलाकारों के साथ इस अद्भुत फिल्म को देखने के लिए हमें कुछ महीनों का इंतजार करना होगा।

English  :Lover: New Punjabi Romantic Film Starring Guri & Ronak Joshi to release on THIS Date