Neeru Bajwa ने शेयर किया प्रशंसा पोस्ट के साथ खूबसूरत वीडियो।कहा ‘I’m Speechless’

5 Dariya News

Neeru Bajwa ने शेयर किया प्रशंसा पोस्ट के साथ खूबसूरत वीडियो।कहा ‘I’m Speechless’

5 Dariya News

17-May-2022

पंजाब की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक और अक्सर उन्हें 'पॉलीवुड की रानी' कहा जाता है, नीरू बाजवा ने 1998 में देव आनंद की बॉलीवुड फिल्म मैं सोलह बरस की से अपने करियर की शुरुआत की और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अभिनेत्री ने हिंदी सोप ओपेरा और पंजाबी भाषा की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। और अब दो दशक से अधिक समय हो गया है जब वह इंडस्ट्री पर राज कर रही है और हिट फिल्में कर रही है।अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म कोक्का(kokka) के लिए कमर कस रही है जिसमें गुरनाम भुल्लर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म उम्रवाद की अवधारणा पर बनाई गई है और दिखाती है कि सच्चे प्यार की कोई उम्र नहीं होती है।

नीरू और गुरनाम अजूनी और अकाल की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म 20 मई 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।लेकिन इसके रिलीज होने से पहले लीड शेयर कर रहे हैं और फैंस के साथ जुड़ रहे हैं और अपनी फिल्मों को नेक्स्ट लेवल पर प्रमोट कर रहे हैं। प्रशंसक कलाकार के लिए अपने प्यार की बौछार कर रहे हैं और उनमें से एक ने अभिनेत्री के लिए एक खूबसूरत वीडियो बनाया है। वीडियो में बब्बू मान, हरभजन मान की फिल्म, जिन मेरा दिल लुटेया और मेल कराडे रब्बा के साथ नीरू बाजवा के काम का पोस्टर है। वीडियो में नीरू की उनकी फिल्मों के पुराने शॉट और खास पल हैं।

ये भी पढ़ें :Yaar Mera Titliaan Warga: गिप्पी ग्रेवाल ने शेयर की रिलीज डेट और आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

वीडियो शेयर करते हुए कोक्का क्वीन ने लिखा,मुझे कुछ समझ नहीं आरा की में आपको कैसे बताऊं की में ये गाना सुन के केसा फील किया मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं है जो सिर्फ आपके प्यार से है नहीं तो में कुछ नहीं हूँ ये सब कह कर सबका शुक्रिया किया। (“Menu samajh nahin araya main kiwe thohanu dasa eh gana sunke main ki mesoos kitha  #speechless Neeru Bajwa sirf thohade pyaar karke ah … main kuch nahin ah … thank you Waheguru Ji thank you my fans, my family main bahut emotional hogayi ah gana dekhe/ sunke God bless”)

View this post on Instagram

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

अभिनेत्री वास्तव में इस वीडियो से बहुत खुश दिखाई दे रही है। रूपिंदर इंद्रजीत द्वारा लिखित उनकी आने वाली फिल्म कोक्का की बात करें तो फिल्म का निर्देशन संतोष सुभाष और भानु ठाकुर ने किया है।