The Kapil Sharma Show: मेकर्स ने मनाई रैपअप पार्टी

5 Dariya News

The Kapil Sharma Show: मेकर्स ने मनाई रैपअप पार्टी

5 Dariya News

मुंबई 14-May-2022

सबसे पसंदीदा कॉमेडियन शो में से द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) का एक और सीजन पूरा कर लिया है। शो के सेट पर हुए रैप-अप बैश में स्टार कास्ट ने जमकर डांस किया। उनकी रैप-अप पार्टी के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं। कॉमेडियन को अपने कुछ पसंदीदा गानों में नाचते हुए और गाते हुए देखा जा सकता है।अर्चना पूरन सिंह द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए कुछ वीडियो में कपिल शर्मा और उनके शो की टीम एक छोटी सी पार्टी एन्जॉय कर रहे थे। एक वीडियो में, कपिल को अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ "जब कोई बात बिगड़ जाए" पर परफॉर्म करते हुए भी देखा गया। अन्य क्लिप में कपिल शो के मंच पर गाते और नाचते भी नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

साथ ही कास्ट मेंबर सुमोना चक्रवर्ती ने भी पार्टी से कुछ तस्वीरें शेयर कीं। शो में ब्रॉउन कलर में दिखाई देने वाली सुमोना ने मंच से कई तस्वीरों और एक बड़ी रैप पार्टी के साथ एक पोस्ट साझा किया। तस्वीरों में वह कलाकारों कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, साथ ही अर्चना और कपिल, और कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। "N it’s a WRAP! है! फिर मिलेंगे एक छोटे से ब्रेक के बाद (हम एक छोटे से ब्रेक के बाद फिर मिलेंगे), “उसने पोस्ट को कैप्शन दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti)

इस बीच, द कपिल शर्मा शो कुछ समय के लिए रुक जाएगा क्योंकि कपिल और उनका पूरा स्टाफ संयुक्त राज्य अमेरिका के एक महीने के दौरे पर जा रहें है। चैनल कथित तौर पर इंडियाज लाफ्टर चैंपियन नामक एक नया कॉमेडी शो लॉन्च करने जा रहा है, जिसमें अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन जज होंगे।