5 Dariya News

Mahesh Babu विवाद के बीच वायरल हुआ शाहरुखान का पुराना वीडियो, फैंस ने कहा सिखों कुछ किंग खान से

5 Dariya News

13-May-2022

हाल ही में महेश बाबू (Mahesh Babu) एक इंटरव्यू के दौरान पूछे गए सवाल का जवाब देने की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं जी हाँ बीते दिनों एक इवेंट में तेलुगु ऐक्टर महेश बाबू से पूछा गया कि क्या वह बॉलीवुड में काम करना चाहेंगे? इस पर उन्होंने जो जवाब दिया वो कई लोगों को पसंद नहीं आया। महेश बाबू ने कहा था कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगी। उनके इस बयान पर लोगों के तरह-तरह के रिऐक्शंस आ रहे हैं। लेकिन अब ख़बर ये सामने आ रही है की महेश बाबू की कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शारुख खान (Shahrukh Khan) का एक पुराना वीडियो सामने आ गया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने शारुख खान को और भी पसंद करने लग गए हैं। 

क्या कहा शारुख ने वीडियो में 

 दअरसल वीडियो साल 2008 में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक प्रेस कांफ्रेंस का है इस वीडियो में शारुख खान से मीडिया ने पूछा था कि क्या वह हॉलीवुड में काम करना चाहेंगे? इस पर शाहरुख ने बेहद नम्रता से प्यारा जवाब दिया था। शाहरुख ने बोला था कि उनकी इंग्लिश इतनी अच्छी नहीं है और वह इतने गोरे भी नहीं हैं। इसके साथ कई बातें गिनवाई जैसे उन्होंने आगे ये भी कहा की अगर वे लोग मुझे गूंगे इंसान का रोल दें जो बोल न पाता हो तो हो सकत है... मैं मॉडेस्ट बनने की कोशिश नहीं कर रहा लेकिन मैं 42 साल का हूं, मैं थोड़ा सांवला हूं, ऐक्टर के तौर पर मेरी कोई खास यूएसपी नहीं है। मुझे कुंग फू नहीं आता, मैं लैटिन सालसा डांस नहीं कर पाता, मैं इतना लंबा भी नहीं हूं। मैंने वहां अपनी एज के ऐक्टर्स को देखा है, मुझे लगता है कि वहां मेरे लिए कोई जगह नहीं है, मैं इतना टैलेंटेड नहीं हूं।  जिनकी वजह से वह हॉलीवुड में फिट नहीं बैठते। 

SRK explains why he never entertained the idea of working in Hollywood. @iamsrk at the Berlinale 2008 press conference, Berlin, Germany pic.twitter.com/MR3DprkMCV

— srk1000faces - Fan Account 🇩🇪 (@srk1000faces) May 11, 2022

देखिये अब बॉलीवुड डेब्यू पर मेहश बाबू का जवाब

महेश बाबू ने पूछे गए इस सवाल पर कहा कि ‘मुझे हिंदी में कई ऑफर मिले,लेकिन मुझे लगता है कि वो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते. मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता. तेलुगू सिनेमा में मेरे पास जो स्टारडम और प्यार हैं,मैंने कभी किसी और इंडस्ट्री में जाने के बारे में सोचा नहीं’.

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa Vs Dhaakad: एक ही तारीख को रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्में, कौन मारेगा बॉक्स ऑफिस पर बाजी? 

महेश बाबू के इस तरह का जवाब किसी को भी पसंद नहीं आया जिसके बाद आलोचकों ने शारुख खान का वीडियो वायरल कर कहा सीखो कुछ किंग खान से ऐसे देते है जवाब।