5 Dariya News

केंद्रीय कानून मंत्री रिजिजू के साथ बैठक में डॉ. राजू ने केजरीवाल के खिलाफ पुलिस कार्रवाई पर चर्चा की

पीएम के खिलाफ केजरीवाल की हरकत बर्दाश्त नहीं : डॉ. जगमोहन सिंह राजू

5 Dariya News

नई दिल्ली 13-May-2022

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व आईएएस अधिकारी डॉ. जगमोहन सिंह राजू ने आज दिल्ली में केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू से मुलाकात की।  डॉ. राजू ने कानून मंत्री के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में की गई आपत्तिजनक गलत बयानी के संबंध में केजरीवाल के खिलाफ मोहाली में पंजाब पुलिस साइबर अपराध शाखा में पुलिस शिकायत दर्ज कराए जाने के मामले पर चर्चा की।  डॉ. राजू ने केंद्रीय कानून मंत्री को 9 मई को मोहाली में केजरीवाल के खिलाफ  शिकायत पर  कार्रवाई करने में पंजाब पुलिस द्वारा दिखाई गई ढिलाई और उदासीनता से अवगत कराया। 

उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस ने शिकायत को स्वीकार कर लिया है लेकिन ठोस सबूतों के बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस बारे भाजपा नेता प्रोफेसर सरचंद सिंह खियाला द्वारा जारी एक बयान में डॉ राजू ने प्रेस को बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सार्वजनिक रैलियों और सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया । जनता द्वारा चुने गए देश के प्रधानमंत्री पर देशद्रोह के बेबुनियाद आरोप लगाकर सेना के जवानो को भड़काने की कोशिश कर राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डाले बिना नहीं रहे हैं। 

भाजपा नेता डॉ राजू ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  को कायर, मनोरोगी, पाकिस्तान और आतंकवादियों के साथ सेटिंग्स जैसे आधारहीन और भड़काऊ बयान देकर नफरत भड़काने, शांति भंग करने और समाज में अराजकता पैदा करने की केजरीवाल की कोशिश  को  किसी भी परिस्थिति में सहन नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पंजाब में आप सरकार ने पुलिस का राजनीतिकरण किया है।  पुलिस का इस्तेमाल कानून और व्यवस्था बनाए रखने के बजाय, मेहनती नागरिकों, सरकारी कर्मचारियों और राजनीतिक विरोधियों को डराने, धमकाने और दबाने के लिए किया जा रहा है। डॉ. राजू ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ केजरीवाल की हरकतों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और वह केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करने से नहीं हिचकिचाएंगे।