Mirzapur 3: बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज की शूटिंग हुई शुरू

5 Dariya News

Mirzapur 3: बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज की शूटिंग हुई शुरू

5 Dariya News

13-May-2022

आखिरकार मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं मिर्जापुर सीजन 3 की। यह खबर किसी और ने नहीं बल्कि हमारे अपने गुड्डू भैया उर्फ ​​अली फजल ने शेयर की है।अँधेरे में बैठे गुड्डू की लाठी पकड़े हुए एक इंटेंस तस्वीर शेयर करते हुए अली ने कैप्शन में लिखा, “और समय शुरू होता है !! तैयारी, पूर्वाभ्यास, रीडिंग। लाओ.. लाठी लक्कड़ नहीं, अब नीचे से जूते और ऊपर से बंदूकें आग होंगी। लगाओ हाथ कमाओ कांटा! गुड्डू आरा हैं .. अपने आप।" कई सेलेब्स और फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया।

https://www.instagram.com/p/CdcwIK-Ke4d/?utm_source=ig_web_copy_link

पिछले महीने, प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर के तीसरे सीज़न की पुष्टि की इस जानकारी ने प्रशंसकों के बीच उत्साह का स्तर बढ़ा दिया है। सीज़न तीन की घोषणा करते हुए, उन्होंने 28 अप्रैल को लिखा: "हम चिल्ला रहे हैं!"दो दिन बाद, अली ने अपने मिर्जापुर के सह-कलाकारों की विशेषता वाला एक वीडियो साझा किया और लिखा: “मिर्जापुर आ रहा है जल्दी। किसी ने सही कहा, ये शो नहीं झोंका है जो देहलाता भी है और बेहलाता भी है। हमारे सभी प्रशंसकों के लिए, हम जल्द ही मिलने आ रहे हैं" और कहा: "हम सभी यहां बहुत अच्छे लग रहे हैं। मिर्जापुर के शूटिंग का रास्ता अब शुरू होता है। ”

https://www.instagram.com/p/Cc9g3tcKa5T/?utm_source=ig_web_copy_link

मिर्जापुर के सह-कलाकार पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, हर्षिता शेखर गौर, विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग सहित अन्य हैं। कहानी की बात करें तो, मिर्जापुर एक क्राइम-थ्रिलर है जो भारत के भीतरी इलाकों में स्थापित है। श्रृंखला में, पंकज त्रिपाठी एक माफिया की भूमिका निभाते हैं, और अली एक बॉडी-बिल्डर से डॉन की भूमिका निभाते हैं, जिन्होंने कालेन के व्यवसाय को मिटा देने की कसम खाई है।अब, इस घोषणा के बाद प्रशंसक उत्साहित हैं और सीजन 3 के बारे में अधिक जानना चाहते हैं। और अब हम आशा और इच्छा कर सकते हैं कि सबसे प्रत्याशित वेब श्रृंखला अमेज़न प्राइम वीडियो पर ज़ल्द ही रिलीज़ होगी।