परेशान होकर बोली नीतू कपूर 'तू मेरे बहू के पीछे क्यों पड़ा है..?

5 Dariya News

परेशान होकर बोली नीतू कपूर 'तू मेरे बहू के पीछे क्यों पड़ा है..?

5 Dariya News

मुंबई 12-May-2022

नीतू सिंह कपूर और पपराज़ी की इन दिनों बातचीत कोई नई बात नहीं है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से पहले, अमर अकबर एंथोनी स्टार को लोगों ने पकड़ लिया था और अपने विचित्र बयानों के लिए सुर्खियों में आई थी। और एक बात जो हमेशा उसके लिए सामने आती है वह है उसकी बहू के बारे में और उसके लिए, उसके पास अपनी बहू के बारे में कहने के लिए सभी अच्छी बातें हैं।अब एक बार फिर उससे वही सवाल पूछा गया लेकिन एक अलग तरीके से। नीतू कपूर, जो अगली बार जग जुग जीयो में दिखाई देंगी, को अपनी फिल्म का शिथिल प्रचार करते हुए देखा गया। जब उनसे ऑन-स्क्रीन बहू कियारा आडवाणी के बारे में पूछा गया, तो दिग्गज अभिनेत्री के पास सबसे प्यारा जवाब था। कियारा ने भी इसका जवाब दिया।नीतू कपूर ने कहा, "तू मेरे बहू के पीछे क्यों पड़ा है यार!" इस पर, पपराज़ी ने जवाब दिया, "बहू अच्छी लगती है", आगे जोड़ते हुए, "भले वो आलिया जी हो या कियारा जी हो"। नीतू कपूर मुस्कुराई और वहां से चली गईं।

https://www.instagram.com/reel/CdclWHBFIxs/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके लिए, कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो साझा किया और लिखा "मेरी और सभी की पसंदीदा मॉम-इनलॉ @ नीतू 54 आंटी #jugjuggjeeyo (sic)।" उसकी प्रतिक्रिया पर एक नज़र डालें।

यह भी पढ़ें :- अमिताभ बच्चन के धाकड़ टीज़र शेयर करके किया डिलीट। जानिए क्या कहा कंगना रनौत ने

इस बीच, जग जुग जीयो के बारे में बात करते हुए, यह बताया गया है कि फिल्म अलग-अलग पीढ़ियों के दो जोड़ों की कहानी है, यानि की फिल्म की कहानी दो मेरिड कपल के बीच ही घूमती हैं। साथ ही यह भी बता दें की फिल्म जुग जुग जियो में नीतू कपूर के साथ वरुण धवन और कियारा आडवाणी अहम रोल में नजर आएंगे. करण जौहर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी भी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आने वाली है। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसको लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बनी हुई है।

English : Neetu Kapoor Asks Paps ‘Tu Mere Bahu Ke Peeche Kyu Pada Hain..?’ In Recent Conversation