5 Dariya News

पैन इंडिया स्टार पूजा हेगड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने के लिए तैयार है

5 Dariya News

मुंबई 12-May-2022

सबसे प्रतिष्ठित समारोहों में से एक, कान्स फिल्म फेस्टिवल, विश्व के महानतम अभिनेताओं को आमंत्रित किया करता है।  इस साल सभी भाषाओं में हमारे पसंदीदा अभिनेत्री पूजा हेगड़े वार्षिक उत्सव में अपना डेब्यू करने और देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार है। दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत, सोनम कपूर आहूजा और प्रियंका चोपड़ा कि पहले इस के रेड कार्पेट पर आकार सबको मंत्रमुग्ध कर चुकी है। पूजा पहली ऐसी महिला पैन इंडिया स्टार है जो इस फेस्टिवल की शोभा बढ़ाने वाली है । यह रही कुछ पूजा कि कान्स यात्रा के बारे में जानकारी जो शायद आप को पता नहीं होगी। आला वैकुंठपुरामोलू कि अभिनेता मई की 16 तारीख को फ्रांस के लिए उड़ान लेगी और  17 - 18  मई पर फेस्टिवल में भाग लेने जाएगी। 

वह आफ्टर पार्टी में उपस्थित रहेंगी जहा दुनिया भर के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से कुछ मेजबान होंगे । अनोखी और बेहतरीन ड्रेसिंग स्टाइल कि रानी पूजा आसानी से सबको अपनी तरफ आकर्षित कर लेगी और रेड कार्पेट पर सबकी फैवरिट के रूप में उभरकर आना निश्चित है। पूजा कहती है कि, " सब से ज्यादा और जरूरी बात यह है कि मुझे अपने देश का गर्व बढ़ाने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल के मार्चे डू फ़िल्म में बुलाया गया है। इस फेस्टिवल से भारत का इतिहास जुड़ा हुआ है, १९४६ में चेतन आनंद कि नीचा नगर को फेस्टिवल का सर्वोच्च अवॉर्ड मिला था। 

मुझे सिनेमा कि ताकत और उनकी कहानी कहीं की क्षमता पर पूरा भरोसा है जो अपनी भाषा, भौगोलिक और सांस्कृतिक परिस्थिति से बाध्य नहीं है। कान्स भी फिल्म, संस्कृती और फैशन का एक बहुत अच्छा और अलग ही त्योहार है। मुझे यह जो मोका मिला है वहा जा के अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का उससे मैं हमेशा अपने दिल में बसा के रखूंगी और उम्मीद करती हूं के जब तक जिंदा हूं ऐसे मौके मेरे जीवन में आते रहे। पूजा रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस के  प्रचार के लिए कमर कस रही है। कभी ईद कभी दीवाली में सलमान खान के साथ और SSMB28 में पूजा महेश बाबू के साथ नजर आएगी।