बढ़ती प्रसिद्धि के बाद शहनाज गिल ने कहा, "यही चीज थी, जिसके लिए मैं पहले तारस रही थी..."

5 Dariya News

बढ़ती प्रसिद्धि के बाद शहनाज गिल ने कहा, "यही चीज थी, जिसके लिए मैं पहले तारस रही थी..."

5 Dariya News

12-May-2022

पंजाब की कैटरीना कैफ ​​शहनाज गिल अब एक आम नाम बन गई हैं। गायिका से अभिनेत्री बनीं बिग बॉस 13 से काफी प्रसिद्धि पाई है। अब, वह दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। शहनाज़ हमेशा अपने लुक्स और पब्लिक अपीयरेंस से सुर्खियों को बटोरती रहती हैं। हाल ही में वह तब चर्चा में आई थीं जब होंसला रख फेम को ब्रह्माकुमारी इवेंट में आमंत्रित किया गया था।इंटरनेट पर उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. कुछ ने तुरंत नेटिज़न्स का ध्यान खींचा। एक वीडियो में वह उस प्रसिद्धि के बारे में बात कर रही है जिसका वह वर्तमान में आनंद ले रही है, शहनाज़ ने समझाया, “मैं इस पल का आनंद ले रही हूं।

ठीक है। यही चीज थी, जिसके लिए मैं पहले तारस रही थी... की मैं कुछ बनूं, की मैं कुछ ऐसा करूं की लोग मुझे देखें, पसंद करें (यह ऐसी चीज है जिसे मैं बेहद चाहता था, कि मैं कुछ ऐसा करूं जो लोग मुझसे प्यार करें)।"उन्होंने आगे कहा, "सोचो के जो लोग बोलते थे कि मुझे बोलना नहीं आता, मुझे बात नहीं करनी आती, इस्का एक्सेंट कैसा है... । तो आज मेरी वही ताकत बन गई, ना? तो मुझे लगता है किसी का मज़ाक नहीं उठाना चाहिए। आज मेरे वन-लाइनर्स पे लोग वीडियो बनाते हैं। मैं जानती हूं कि मैं आज यहां हूं, कल को कुछ भी हो सकता है मेरे साथ।"

View this post on Instagram

A post shared by fan Page of ; sidnaazians ❤️ (@sidnaaz_arshiya)

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि वह आत्मविश्वासी और इतनी मजबूत हैं कि अभिनेत्री ने अपने जैसी साहसी महिला कभी नहीं देखी। एक वीडियो में उसने कहा, "मैं इतनी मजबूत हूं ना, के मैं किसी भी स्थिति के साथ डील  करना है ना, मेरे से सिख लेलो .. इतनी मजबूत लड़की मैंने अपनी जिंदगी में नहीं देखी, वो शहनाज गिल है।"

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शहनाज गिल ने खुद को सिर्फ पंजाबी सिनेमा या म्यूजिक इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रखा है बल्कि अब खबरें वायरल हो रही हैं कि वह सलमान खान की अपकमिंग फ़िल्म कभी ईद कभी दीवाली में आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी।

English : “Yahi Cheez Thi, Jiske Liye Main Pehle Taras Rahi Thi…” Says Shehnaaz Gill After Rising Fame