Arjun Kapoor:बॉलीवुड इंडस्ट्री में दस साल पूरा करने के पर लिखा लंबा इमोशनल नोट

5 Dariya News

Arjun Kapoor:बॉलीवुड इंडस्ट्री में दस साल पूरा करने के पर लिखा लंबा इमोशनल नोट

5 Dariya News

11-May-2022

फिल्म 'इश्कजादे' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अर्जुन कपूर ने आज दस साल पूरे कर लिए हैं क्योंकि अभिनेता ने इंडस्ट्री में एक दशक बिताया है, वह रोमांचित हैं और उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया "मेरे हर सेकंड में हिंदी सिनेमा को जीने और सांस लेने के 10 साल जीवन।" वर्षों से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले अर्जुन कपूर के पास कई लाइनअप प्रोजेक्ट हैं। दर्शक उन्हें मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्स', आसमान भारद्वाज की 'कुट्टी' और अजय बहल की 'द लेडीकिलर' जैसी कई प्रोजेक्ट्स में काम करते देखेंगे।उनकी पहली फिल्म इश्कजादे की बात करें तो यह फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) के बॉलीवुड डेब्यू का भी प्रतीक है।

इसके लिए, अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर एक दशक पूरा करने के लिए अपने उत्साह और भावनाओं को साझा किया। उन्होंने लिखा, 'मेरे जीवन के हर सेकेंड में 10 साल तक हिंदी सिनेमा में जीना और सांस लेना। मुझे #Ishaqzaade देने के लिए आदि सर, यश राज फिल्म्स, और मेरे निर्देशक हबीब फैसल का वास्तव में ऋणी हूं - एक ऐसी फिल्म जिसने मेरे हिंदी फिल्म हीरो बनने के सपने को पूरी तरह से चार्ज कर दिया! अब तक की सबसे शानदार पहली सह-कलाकार होने के लिए परिणीति चोपड़ा को बहुत-बहुत धन्यवाद। अंतिम लेकिन कम से कम, यशराज फिल्म्स के लिए मुझे ऑडिशन देने और मेरी मदद करने के लिए  @shanoosharmarahihai का भी आभारी हूं। ”

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

इसके बाद उन्होंने फिल्म से मिले अनुभव को साझा किया। हाफ गर्लफ्रेंड स्टार ने लिखा, "कई यादें, बड़ी पुरानी यादों और जबरदस्त प्यार देती रहती है। एक आत्मविश्वास से कम बच्चे को खुद पर विश्वास दिलाने के लिए आप सभी का धन्यवाद!”इसके आलावा बात करें अर्जुन कपूर की तो वे हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं ऐसे में IndiaToday.in ने अपनी एक रिपोर्ट में सोर्स के आधार पर बताया, 'कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के 7वें सीजन के लिए गेस्ट की लिस्ट तैयार की जा रही है. अभी तक सिर्फ 5 से 6 कपल ने कंफर्म कर दिया है कि वे शो का हिस्सा बनेंगे. कई लोगों से उनकी अवेलबिलिटी और डेट्स को लेकर बात चल रही है. इस लिस्ट में मलाइका और करण का भी नाम है, हालांकि अभी तक कपल ने अपनी हामी नहीं भरी है।

English : Arjun Kapoor Pens A Long-Emotional Note After Completing A Decade In Bollywood Industry