Shahrukh Khan की अपकमिंग फिल्म में नज़र आएंगे Sunil Grover। ‘कहा सपना हुआ सच’

5 Dariya News

Shahrukh Khan की अपकमिंग फिल्म में नज़र आएंगे Sunil Grover। ‘कहा सपना हुआ सच’

5 Dariya News

11-May-2022

शाहरुख खान, जो फिल्म पठान के साथ कुछ वर्षों के बाद वापसी कर रहे हैं, एक और फिल्म के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम ‘Lion’' है। एटली कुमार(Atlee kumar) द्वारा निर्देशित, एक्शन में नयनतारा और सान्या मल्होत्रा ​​​​भी हैं। इस खबर ने घोषणा के बाद से ही लोगों में हलचल मचा रखी है। अब, इस अपकमिंग फिल्म में एक और व्यक्ति को जोड़ा गया है।वह कोई और नहीं बल्कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हैं। हालांकि कलाकार की पिछले साल के अंत में दिल की सर्जरी हुई थी, लेकिन अब ऐसा लगता है कि उन्होंने खाली समय से छुट्टी ले ली है और काम पर वापस आ गए हैं। जब वह शूट के लिए स्टूडियो जा रहे थे, सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) ट्रैफिक में फंस गए और इसलिए उन्होंने ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सवाल पूछने का फैसला किया।

सुनील ने कुछ सवालों का जवाब दिया जैसे कि एटली कुमार की फिल्म, सनफ्लावर 2 अपडेट में शाहरुख के साथ काम करने का उनका अनुभव, और हमेशा की तरह थोड़ा मजाक भी किया।शाहरुख खान के एक प्रशंसक ने सुनील से पूछा, 'सर शाहरुख खान साब के साथ काम करने का अनुभव कैसा लगा?' जिस प अभिनेता ने सिर्फ छोटा सा जवाब देते हुए कहा, "सपना सच हो गया ।" एक अन्य फैंस ने कहा की जब अब डबिंग करते हैं वहां आप मेरी बात चलाओ ना। तुमको भी कमीशन दूंगा । क्या ख्याल है। आवाज तो मेरी अच्छी है।', फैन ने पूछा। सुनील ने इसे अपने स्ट्राइड में लिया और मजाक में कहा, "आपका मैनेजर ही बन जाता हूं। आपकी आवाज अच्छी है तो।"

यह भी पढ़ें:-तंजानिया के लड़के ने लिया भूल भूलिया 2 के टाइटल ट्रैक पर किया धांसू डांस।देखिये वीडियो

इसके अलावा, सुनील ने प्रशंसकों के साथ मजेदार सत्र का आनंद लिया क्योंकि उन्होंने कॉमेडियन से वास्तव में कई मजेदार प्रश्न पूछे।

Tum jahan voiceover karwaty thay, ab us jaga meri baat chalao na. Tumko bhi commission donga. Kya khyal hai. Awaz to meri achi hai.

— Malak Aatif Khattak (@MalakAatifKhan) May 10, 2022

Peace of mind has nothing to do with success. I feel you get peace of mind when you want to.

— Sunil Grover (@WhoSunilGrover) May 10, 2022

Will inform soon. :)

— Sunil Grover (@WhoSunilGrover) May 10, 2022

इस बीच, साइन ऑफ के दौरान, सुनील ने लिखा, "मैं पहुंच गया। धन्यवाद। और मुझे खेद है कि मैं आप में से कुछ लोगों का जवाब नहीं दे सका। खुश, स्वस्थ और सुरक्षित रहें। ढेर सारा प्यार। "

English : Sunil Grover Joins SRK For THIS Film. Says ‘Dream Come True’