5 Dariya News

मनीष तिवारी ने धनास कॉलोनी स्थित स्माल फ्लैट्स कांप्लेक्स को ओपन एयर जिम्नेजियम किया समर्पित

जाट महासभा को सीसीटीवी सिस्टम सिस्टम भी सौंपा

5 Dariya News

चंडीगढ़ 11-May-2022

श्री आनंदपुर साहिब से ऐसे सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा धनास कॉलोनी स्थित स्मॉल फ्लैट कंपलेक्स की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की अपील पर उन्हें 5 लाख रुपये की लागत से ओपन एयर जिम्नेशियम भेंट किया गया। तिवारी ने मनीमाजरा स्थित जाट सभा में 2 लाख रुपये की लागत से लगने वाले सीसीटीवी सिस्टम को भी समर्पित किया, जिसका उद्देश्य क्षेत्र के लोगों के हित में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करना है। 

इस अवसर पर संबोधित करते हुए तिवारी ने कहा कि वह चंडीगढ़ में ही पैदा हुए, बढ़े हुए व पढ़ाई की थी। ऐसे में वह लोगों की उचित मांगों को मना नहीं कर पाते, जिनके साथ उन्होंने 40 वर्षों तक राजनीतिक और सामाजिक तौर पर कार्य किया है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि अपनी जिंदगी में वह जो कुछ भी प्राप्त कर सके हैं, उसके लिए आधार उन्हें 1960 के आखिरी दिनों व 1970 के दशक में चंडीगढ़ से प्राप्त हुआ। 

तिवारी ने एक बार फिर से दोहराया कि वह जहां लोगों के कल्याण हेतु काम करते रहेंगे, वहीं पर सुनिश्चित करेंगे कि जनहित में चंडीगढ़ को उत्तर भारत की अर्थव्यवस्था का हब बनाया जाए, जो पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश के लोगों की जरूरतों को पूरा करने सहित क्षेत्र में एक बड़ा स्थान हासिल कर सके।  इस अवसर पर अन्य के अलावा, हरियाणा कांग्रेस के पूर्व महासचिव जगदीप चौधरी, प्रमुख मजदूर नेता शशि शंकर तिवारी, वसीम मीर, इमरान मंसूरी, जाट महासभा के प्रधान कर्म सिंह, उपाध्यक्ष सुरजीत ढिल्लों, जिला कांग्रेस प्रधान संजीव गाबा, मतलूब खान, हरीश कुमार भी मौजूद रहे ।