नवनीत राणा के CT स्कैन की फोटो पर बोली शिवसेना- अस्पताल में C ग्रेड फिल्म की शूटिंग चल रही थी

5 Dariya News

नवनीत राणा के CT स्कैन की फोटो पर बोली शिवसेना- अस्पताल में C ग्रेड फिल्म की शूटिंग चल रही थी

5 Dariya News

महाराष्ट्र 10-May-2022

महाराष्ट्र में नवनीत राणा और शिवसेना के बीच टक्कर जारी है। ना तो सांसद नवनीत राणा शांत हो रही हैं और ना ही शिवसेना। दोनों एक दूसरे पर जुबानी आक्रमण करने में लगे हैं। नवनीत राणा जेल से छूटने के बाद लीलावती अस्पताल गईं थी। बस वहीं की फोटो अब वायरल हो रही है। अस्पताल में MRI की फोटो वायरल होने पर अब शिवसेना उन पर निशाना साध रही है। इसी को लेकर आज यानी मंगलवार को शिवसेना विधायक मनीषा कायंदे, पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर और युवासेना नेता राहुल कनल मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने पहुंच गए। शिवसेना ने नवनीत राणा के CT स्कैन वाले फोटो के वायरल होने पर कहा है कि ऐसा लग रहा था कि अस्पताल में कोई C ग्रेड की फिल्म चल रही हो। शिवसेना ने अस्पताल पर नियमों की अनदेखी करने का आरोप भी लगाया है। शिवसेना विधायक मनीषा कायंदे ने कहा कि लीलावती अस्पताल में क्या किसी C ग्रेड फिल्म की शूटिंग चल रही थी कि हर जगह कैमरे लगे हुए थे और अस्पताल के नियमों की पूरी तरह से अनदेखी की गई। 

कई गलतियां उन्होंने की है और शूटिंग वाले ने भी की है। कायंदे ने आगे कहा कि अगर आप अस्पताल के अपने प्राइवेट रूम में है और फोटो निकालते हैं तो उसने हमारा कोई ऐतराज नहीं है पर MRI सेंटर में इस तरह से फोटो निकालना जानलेवा है। कायंदे ने कहा MRI रूम के अंदर मोबाइल फोन ले जाना या हथियार ले जाना दोनों वर्जित हैं ऐसे में पुलिस को अस्पताल से CCTV फुटेज हासिल कर नवनीत राणा और जिस शख्स ने भी तस्वीर निकाली है उस पर FIR दर्ज करना चाहिए।एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक युवासेना नेता राहुल ने ये भी बताया कि नवनीत राणा का MRI हुआ भी है या नहीं इसकी जांच होनी चाहिए। कहीं ये ड्रामा तो नहीं था। उन्हें शक है कि MRI मशीन पर लेट कर सिर्फ तस्वीर निकाली गई है जबकि MRI नहीं हुआ है। 2 दिन में नवनीत राणा स्पोंडलिसिस की बीमारी ठीक हो गई मुझे अच्छा लगा सुनकर पर उन्हें ये बताना चाहिए कि इस तरह और कितने लोग 2 दिन में ठीक हो रहे हैं। MRI सेंटर में एक मरीज की जान चली गई थी ऐसे में यह काफी खतरनाक था उनकी वजह से औरों की जान को खतरे में क्यों डाला गया।

क्या है पूरा मामला- 

नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को 23 अप्रैल को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। दोनों की गिरफ्तारी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने के विवाद में हुई थी। तब से राणा दंपती न्यायिक हिरासत में थे और हाईकोर्ट उनकी जमानत याचिका को खारिज कर चुका था। राणा दम्पति ने शुक्रवार को उद्धव ठाकरे के घर 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया था।  राणा दम्पति के इस ऐलान के बाद शनिवार को सुबह से ही उनके घर के बाहर भारी संख्या में शिवसैनिक जुट गए थे। उन्होंने दिनभर राणे दंपत्ति के घर के बाहर हंगामा किया। शिवसैनिकों ने राणे दम्पति पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया। पुलिस में दर्ज करवाई गई शिकायत में शिवसैनिकों ने कहा था कि उनके लिए मातोश्री मंदिर की तरह है। इसके बाद नवनीत राणा और उनके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दी थी चुनौती- 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे को चुनौती देते हुए कहा कि अगर दम है तो जनता के सामने चुनाव लड़कर दिखाएं। उद्धव जहां से चाहें, मेरे खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं। मैं उनको चेतावनी देती हूं, मैं आपके सामने खड़े रहकर चुनाव लड़कर दिखाउंगी। उद्धव सरकार ने जो अत्याचार किए हैं, उसकी सजा जनता इन्हें जरूर देंगी। जनता बताएगी कि हनुमान और राम का विरोध करने वालों के साथ जनता क्या करती है। जिस तरह से मुझपर कार्रवाई हुई एक लोकप्रतिनिध पर और महाराष्ट्र की बेटी पर, उस पर सभी को अफसोस है। मुझे जिस तरीके का आर्डर कोर्ट ने दिया है, उसका सम्मान करती हूं, उस पर कुछ नहीं कहूंगी।