Ashram 3: Bobby Deol ने किया सबसे बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज के मोशन पोस्टर का खुलासा

5 Dariya News

Ashram 3: Bobby Deol ने किया सबसे बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज के मोशन पोस्टर का खुलासा

5 Dariya News

10-May-2022

सुपरस्टार बॉबी देओल ( Bobby Deol) अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज आश्रम के तीसरे पार्ट में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लोगों के जेहन में बसे बाबा निराला का किरदार निभाने वाले देओल ने आश्रम 3 का मोशन पोस्टर शेयर किया है. इस वेब सीरीज की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है।दिलचस्प बात यह है कि तीसरे पार्ट में दर्शक ईशा गुप्ता (Esha Gupta)की परफॉर्मेंस भी देखेंगे।

वह पहले ही जन्नत 2, रुस्तम, राज 3 डी और कई अन्य फिल्मों के साथ इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी हैं। अब एक्ट्रेस लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक में दिखाई देंगी। निर्माताओं और टीम द्वारा मोशन पोस्टर साझा करने के बाद, जिसमें आग की लपटों में 'तीन' दिखाई दे रहा है, कुछ फैंस को उत्साहित कर दिया, लेकिन काफी स्मार्ट ने पोस्ट पर रोमांचक टिप्पणियों को छोड़ दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

वेब सीरीज नेइंडस्टी के साथ-साथ जनता के बीच भी काफी चर्चा पैदा की है और दोनों कलाओं ने पूरी तरह से सभी का दिल जीत लिया है। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे बाबा लोगों को आश्रम से जुड़ने के लिए उकसाते हैं। इस वेब सीरीज की कहानी ड्रग्स, रेप और राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती है।अब मोशन पोस्टर के आउट होने के बाद फैंस को उम्मीद है कि आश्रम की टीम उन्हें ज्यादा देर तक इंतजार नहीं करने देगी. साथ ही कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान इस वेब सीरीज में अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता संदीप ने बताया कि शूटिंग और डबिंग का काम फाइनल हो चुका है और जल्द ही दर्शकों को नया सीजन देखने को मिलेगा. अब सभी को उम्मीद है कि जल्द ही ट्रेलर और रिलीज डेट का खुलासा किया जाएगा. तब तक हम भी उसी पर पूरी नजर बनाए हुए हैं।

English : Ashram 3: Bobby Deol Unveils Motion Poster Of Most-Anticipated Web Series