'Panchayat 2' Trailer Out: रिलीज़ हुआ पंचायत 2 का ट्रेलर, देखिये हंसी ठिठोली भरा जानिए कब होगी रिलीज ये सीरीज

5 Dariya News

'Panchayat 2' Trailer Out: रिलीज़ हुआ पंचायत 2 का ट्रेलर, देखिये हंसी ठिठोली भरा जानिए कब होगी रिलीज ये सीरीज

5 Dariya News

मुंबई 09-May-2022

अंत में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली भारतीय वेब सीरीज पंचायत में से एक अपने दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गई है। मेकर्स ने अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। अब जब कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज़ का ट्रेलर आ गया है, तो आप अब हसने के लिए तैयार हो जाइए। टीवीएफ सीरीज हमें फिर से अभिषेक (Jitendra Kumar) की जर्नी पर ले जाएगी, जो एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट है, जो फुलेरा में पंचायत कार्यालय में सचिव के रूप में शामिल हुआ था।कहानी की बात करें तो ट्रेलर से यह पता चला है कि दूसरे सीज़न की कहानी अभिषेक के साथ प्रधान, विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के बीच संबंधों को खंगालेगी, जो अब फुलेरा के ग्रामीण जीवन में अच्छी तरह से बस गए हैं। जैसे ही वे गांव की  मुश्किलों के माध्यम से मार्गदर्शन करते हैं, टीम पंचायत को नई बाधाओं का सामना करना पड़ता है। पंचायत सीजन 2 साल की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज में से एक है।

यह भी पढ़ें :- Prithviraj Trailer: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की आने वाली ऐतिहासिक फिल्म देशभक्ति और बहादुरी पर आधारित है

इसमें जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और रघुबीर यादव मुख्य भूमिका में हैं। इसमें विश्वपति सरकार, फैसल मलिक और पूजा सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, यह शो दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित, चंदन कुमार द्वारा लिखित और TVF द्वारा निर्मित है। वहीं इस सीरीज के लिए बेसब्र दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. क्योंकि 20 मई को ये सीरीज रिलीज होने जा रही है. अमेजन प्राइम वीडियो पर ये सीरीज आप देख सकेंगे. इसकी स्टार कास्ट की बात करें तो जितेंद्र कुमार और नीना गुप्ता तो इस सीरीज के बड़े चेहरे हैं ही इनके अलावा रघुवीर यादव, चंदन रॉय जैसे कलाकार भी खूब हंसी ठिठोली करते हुए नजर आएंगे. यानि पंचायत फिर जमने वाली है। 

अगर आपने ट्रेलर नहीं देखा तो नीचे लिंक पर क्लिक करें-

English : Panchayat 2 Trailer: Hop Onto The Laughter Roller-Coaster This May On Prime Video