Muzical Doctorz Sukhe ने अपनी लव ऑफ़ लाइफ के साथ मनमोहक तस्वीर साझा की। अंदर देखें

5 Dariya News

Muzical Doctorz Sukhe ने अपनी लव ऑफ़ लाइफ के साथ मनमोहक तस्वीर साझा की। अंदर देखें

5 Dariya News

09-May-2022

म्यूज़िकल डॉक्टरज़ सुखे ने कुछ दिनों के लिए अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और फैन पेजों से अनुरोध किया कि वे अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड मुक्ता चोपड़ा के साथ उनकी पुरानी तस्वीरें पोस्ट न करें। कलाकार का कहना है कि दोनों व्यक्ति अपने जीवन में आगे बढ़ गए हैं और जब वे पुरानी तस्वीरें और वीडियो लेकर आते हैं तो यह उनके लाइफ को कठिन बना देता है।और अब गायक ने अपने फैंस के लिए कुछ  प्यारी तस्वीरों को शेयर किया है। उन्होंने अपने प्यार क्रिस्टीना बीजू के साथ तस्वीर साझा की। सुखे ने अपनी गर्लफ्रेंड को अपने फैंस और फॉलोअर्स से मिलवाया।

अपनी गिर्ल्फ्रैंड के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "लड़की, ए यू मी लव, नो अदर कैटी मी नो प्रेफर"(“Girl, a you me love, no other catty me no prefer”).। यह वास्तव में बहुत अच्छा है कि सुखे ने हमेशा अपने निजी और पेशेवर जीवन को अपने फैंस के साथ साझा किया है।ये कुछ साल पहले से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है और तब से दोनों ने अपने रिश्ते को काफी मजबूत कर लिया है। लेकिन अब इस ट्रीट ने सभी को हैरान कर दिया है और इसे सुखे के कमेंट सेक्शन में भी देखा जा सकता है।फैंस  ने इनकी पोस्ट के नीचे कमेंट सेक्शन को बधाई और प्यार भरे संदेशों से भर दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sukhe Muzical Doctorz (ਡੌਕਟਰਜ) (@sukhemuziicaldoctorz)

इसके अलावा, कुछ हफ़्ते पहले, क्रिस्टीना ने भी सुखे के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और लिखा 'अनएक्सपेक्टेड'।

View this post on Instagram

A post shared by ℂ𝕙𝕣𝕚𝕤𝕥𝕖𝕖𝕟𝕒 𝕓𝕚𝕛𝕦🦌 (@christeena_biju)

हमें उम्मीद हैं कि दोनों कलाकार अपनी अधिक से अधिक तस्वीरें प्रशंसकों के साथ साझा करेंगे और इसके लिए हमारी टीम सुखे और क्रिस्टीना बीजू के सुखी और समृद्ध जीवन की कामना करती है। आपको बता दें की , क्रिस्टीना एक मॉडल हैं और उन्होंने एफबीबी कैंपस प्रिंसेस 2017 में ओडिशा को रिप्रेजेंट किया था और उन्हें ब्यूटी पेजेंट में फाइनलिस्ट घोषित किया गया था। क्रिस्टीना एमटीवी के रियलिटी शो 'लव स्कूल' में भी नजर आ चुकी हैं। अब प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि वह सुखे के गाने में दिखाई दे सकती है।

English : Muzical Doctorz Sukhe Shared Adorable Picture With His Love Of Life. View Inside