अनेक का ट्रेलर देखने के बाद आयुष्मान ने याद दिलाया किच्छा सुदीप और अजय देवगन के बीच विवाद

5 Dariya News

अनेक का ट्रेलर देखने के बाद आयुष्मान ने याद दिलाया किच्छा सुदीप और अजय देवगन के बीच विवाद

5 Dariya News

07-May-2022

हाल ही में 5 मई को रिलीज हुई अपकमिंग फिल्म 'अनेक' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. अनुभव सिन्हा ट्रेलर में दर्शाया गया है जो भारत की कई भाषाओं और कई वेशभूषा को दर्शाता है। विभिन्न बोली जाने वाली भाषाओं और संस्कृतियों के बीच भेदभाव भी दिखाया गया है, खासकर उत्तर पूर्व के लोगों के संबंध में। साथ ही इस ट्रेलर में एक डायलॉग भी है जिसने हमें अजय देवगन और किच्चा सुदीप के बीच हिंदी भाषा के विवाद की याद दिला दी है।ट्रेलर ने निर्विवाद रूप से लोगों से ढेर सारी तारीफें बटोरी है। और इतना ही नहीं, देश की विविधता में एकता को बांधने की कोशिश में इस फिल्म का हर सीन और हर डायलॉग बेहतरीन है लेकिन एक डायलॉग सब पर भारी है। पूरे ट्रेलर में आयुष्मान खुराना ने भाषा और रंग के आधार पर एक कोने से दूसरे कोने तक फैली विविधता को समेटने की कोशिश की है. इस ट्रेलर से निकाली गई एक क्लिप किच्चा सुदीप की बातों का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है, जिसमें कहा गया है कि सबसे पहले आवाज किच्चा सुदीप ने उठाई थी।देखें कि कैसे लोगों ने किच्चा सुदीप की प्रशंसा की और आगामी सामाजिक संदेश फिल्म में अंडरकवर पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए आयुष्मान की सराहना की।

#AjayDevgn @ajaydevgn
This is the perfect answer to u,
Language don't matter we are #Indians.
People of Bollywood we are Indian.
This is #anektrailer of 1'of finest actor #AyushmannKhurranahttps://t.co/WXlxkAG97u#VikrantRona #KicchaSudeep @ImAkashPatil @DEVRUNEENU pic.twitter.com/czAHJvBTRF

— we want #VikrantRona promotions (@VikasRMVicky1) May 5, 2022

This scene in #AnekTrailer beautifully shows the judgement over language that alot of people in India are facing 🙏🏻 @kicchasudeep was sooo right when he asked a similar question & @ajaydevgn jumped into defending the wrong! pic.twitter.com/PgOblSrXfl

— Aɾυɳƙυɱαɾ (@Arunkum46550758) May 5, 2022

“Sirf Indian kaise hota hai aadmi !!??”
What a solid punch in the gut this one sounds like !!!
Zindabad @anubhavsinha @ayushmannk 👏🏾👏🏾👏🏾👏🏾👏🏾 #anektrailer https://t.co/6SCpQB3Krn

— taapsee pannu (@taapsee) May 5, 2022

I am truly agree with dialogue and who else agree with this ? and @KicchaSudeep
Is the first one to raised the voice #AnekTrailerpic.twitter.com/LIJhxnwujf

— Golden heart girl (@goldenheart003) May 5, 2022

बता दें कि इस बहस में बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप के बीच ट्विटर पर खूब बहस हुई. इस बहस में जहां कुछ लोगों ने अजय देवगन का साथ दिया, वहीं कुछ ने किच्चा सुदीप का साथ दिया. सुदीप ने कहा कि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है, जिस पर जब अजय ने ट्वीट किया तो कई साउथ सेलेब्स ने इसकी आलोचना की.

ये भी पढ़ें:- 'अनेक' में आयुष्मान खुराना का अंडरकवर कॉप का अवतार

लेकिन हम यहाँ आने वाली फिल्म अनेक की बात करें तो पूर्वोत्तर में फिल्माई गई यह फिल्म 27 मई, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

English : Tweeple Reminds Kichha Sudeep & Ajay Devgn’s Spat After Viewing Anek’s Trailer