क्या जल्द ही रिलीज होगी दिलजीत दोसांझ की डॉक्युमेंट्री। जानिए क्या कहा इस बारे दिलजीत ने

5 Dariya News

क्या जल्द ही रिलीज होगी दिलजीत दोसांझ की डॉक्युमेंट्री। जानिए क्या कहा इस बारे दिलजीत ने

5 Dariya News

05-May-2022

दिलजीत दोसांझ उन पंजाबी अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने न केवल अपनी कॉमेडी फिल्मों से हमें हंसाया है, बल्कि 'सज्जन सिंह रंगरूट', 'पंजाब 1984' और 'सूरमा' जैसे कुछ गंभीर पीरियड ड्रामा और बायोपिक्स भी दी हैं। . और अब एक बार फिर पंजाबी स्टार कुछ दिलचस्प खुलासे के लिए सुर्खियों में आने के लिए तैयार है।दिलजीत दोसांझ कॉमिक वीडियो सामने आया जिसमें वे खाना पकाते हुए नजर आए, जिसके बाद दिलजीत ने  इंस्टाग्राम पर प्रश्न उत्तर का सत्र आयोजित किया जिसमे उन्होंने अपने फैंस से पूछा की में अपने अगले टूर के लिए कहाँ जाऊँ? अभी की बात करें तो कलाकार अपने लाइव बॉर्न टू शाइन टूर के लिए सफलता का आनंद ले रहे है।

लेकिन जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी उनके उनकी बढ़ती दाढ़ी और घटाटा हुआ वजन। इस पर दिलजीत ने खुलासा किया कि वह अपनी आने वाली फिल्म के लिए अपने अवतार को बदला हैं।और रिपोर्ट्स की मानें तो दिलजीत शहीद जसवंत सिंह खालरा के जीवन पर आधारित एक बायोपिक बनाने में व्यस्त हैं। दिवंगत शहीद की बात करें तो, वह एक मानवाधिकार रक्षक थे, जिन्होंने ऑपरेशन ब्लू स्टार के बाद लापता हुए सिख लोगों पर रिसर्च किया और एक लिस्ट बनाई। उन्होंने उन हजारों सिखों के नाम, उम्र और पते की जानकारी एकत्र की, जिन्हें पुलिस ने मार डाला और अवैध रूप से अंतिम संस्कार कर दिया। उन्होंने कई महान कार्य भी किए हैं और लोगों की बहुत मदद की है।

जाहिर है, होन्सला रख स्टार ने एक खबर साझा की है कि उनके जीवन पर एक बायोपिक डॉक्यूमेंट्री बनाई जा रही है। दिलजीत की पोस्ट के अनुसार, आगामी बायोपिक डॉक्यूमेंट्री दूसरों से काफी अलग होगी, जो प्रशंसकों को इसके बारे में और जानने के लिए उत्साहित करती है। और अपने सत्र में, उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म अभी पोस्ट-प्रोडक्शन में है क्योंकि संपादन शुरू हो गया है। उम्मीद है कि प्रशंसक ज्यादा इंतजार नहीं करेंगे और हम सुपरस्टार को जल्द ही पर्दे पर देखेंगे।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो दिलजीत के पास कई प्रोजेक्ट्स लाइन में हैं। ये हैं बाबे भांगड़ा पौंडे ने, चमकिला की बायोपिक, ईपी ड्राइव-थ्रू, और भी बहुत कुछ। उम्मीद है कि वह अपने आने वाले प्रॉजेक्ट के लिए जल्द ही रिलीज की तारीख का खुलासा करेंगे और प्रशंसकों को स्क्रीन पर उनके सराहनीय प्रदर्शन को देखने में मदद करेंगे।

English : Documentary Release Soon? And Much More In Diljit Dosanjh’s Latest Instagram Q&A Session