Karan Johar की Koffee With Karan का सीजन 7 जल्द ही होगा टेलीकॉस्ट। जानें शो की वापसी की पूरी डिटेल

5 Dariya News

Karan Johar की Koffee With Karan का सीजन 7 जल्द ही होगा टेलीकॉस्ट। जानें शो की वापसी की पूरी डिटेल

5 Dariya News

मुंबई 05-May-2022

इस बार करण जौहर (Karan Johar)सबसे बड़े टॉक शो कॉफी विद करणको अलविदा कहने के लिए सुर्खियों में हैं। फिल्म निर्माता ने अपने प्रशंसकों को मिनी हार्ट अटैक दिया था और लोग सोच रहे थे कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा। लेकिन अब कारण ने इस बड़ी स्टेटमेंट को वापिस ले लिया है और खुलासा किया कि चैट शो एक नए सीज़न के साथ लौटेगा और एक प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जाएगा। जिसके बाद प्रशंसकों को राहत की सांस है क्योंकि करण ने वादा किया है कि इस बार 'ऐसी बातचीत होगी जो प्यार, तकरार से लेकर सब कुछ गहराई तक जानेगें'।और अब अगर रिपोर्ट्स की माने तो शो जल्द ही प्रसारित किया जाएगा और शो में पहले मेहमान कोई और नहीं बल्कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी स्टारर आलिया भट्ट(Alia) और रणवीर( Ranveer) सिंह होंगे।

यह भी कहा गया है कि आलिया और रणवीर शहर में 10 मई के आसपास अपने एपिसोड की शूटिंग करेंगे। जबकि फिल्म निर्माता ने अभी तक सीजन 7 की तारीख की घोषणा नहीं की है, हमें उम्मीद है कि यह जल्द ही होगा!कारण जौहर ने पोस्ट में लिखा है, 'कॉफी विद करण(Koffee With Karan) नहीं लौटेगा... टीवी पर! क्योंकि हर बड़ी कहानी को एक अच्छे ट्विस्ट की जरूरत होती है। मुझे कॉफी विद करण के सीजन 7 की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है जो विशेष रूप से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। भारत भर के सबसे बड़े फिल्मी सितारे कॉफी पीते हुए दिलचस्प बातों के साथ सोफे पर लौटेंगे। िस्ड सीजन में बहुत खुश देखने को मिलेगा जैसे खेल होंगे, अफवाहों पर फुलस्टॉप लगेगा - और बातचीत होगी जो गहराई तक जाएगी, प्यार, नुकसान और पिछले कुछ वर्षों में हम सब कुछ के बारे में। कॉफ़ी विद करण, 'जल्द ही स्ट्रीमिंग', केवल डिज़्नी+हॉटस्टार पर। टूडल्स!"

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस बीच, शो की बात करें तो कॉफी विद करण हमेशा से ही कुछ अनफ़िल्टर्ड गॉसिप और विवादों के लिए मशहूर रहा है। वास्तव में, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी के एक साथ आने का श्रेय कॉफ़ी विद करण को दिया जा सकता है। अब नई घोषणा के साथ, हम नए सीजन के लिए लाइन-अप जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

English : Karan Johar’s Koffee With Karan Season 7 To Be Aired Soon. Reveals Interesting Details