बड़ी खबर: करनाल में 4 आतंकी गिरफ्तार.. इनोवा में भरकर ले जा रहे थे असला-बारूद

5 Dariya News

बड़ी खबर: करनाल में 4 आतंकी गिरफ्तार.. इनोवा में भरकर ले जा रहे थे असला-बारूद

5 Dariya News

करनाल 05-May-2022

हरियाणा के करनाल जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। पुलिस ने 4 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। चारों इनोवा गाड़ी से नेशनल हाईवे से गुजर रहे थे, जहां से उन्हें पुलिस ने दबोच लिया। खबर ये है कि IB को इस बारे में गुप्त सूचना मिली थी।खबर मिलते ही पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई और उन्होंने मिलकर बसताड़ा टोल प्लाजा के पास नाका लगाया। इनोवा गाड़ी को चैकिंग के लिए रोका। गाड़ी से तलाशी में असला बारूद बरामद हुआ। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए चारों इनोवा सवारों को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की पुष्टि करनाल SP गंगाराम पुनिया ने की। पुलिस इस मामले और तहकीकात कर रही है और ज्यादा जानकारी देने से मना कर रही है।


खबर है कि इनके पास इतनी गोलियां और बारूद मिला है जिससे ये लोग कई जगहों पर बड़ी वारदातों को अंजाम दे सकते थे। बताया जा रहा है कि चारों का संबंध पंजाब के आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) से है। इनको पकड़ने के लिए IB पंजाब पुलिस और हरियाणा पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया था। पकड़े गए चारों संदिग्ध आतंकियों की उम्र 20-25 साल के आसपास है।

खबर है कि मधुबन थाना में आतंकवादियों को ले जाया गया है, जहां पर उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरडीएक्स होने की भी संभावना जताई है। इसकी जांच के लिए BDS(bomb disposal squad) बुलाया गया है।मधुबन थाना का मेन गेट बंद कर दिया है। अंदर आतंकवादियों से पूछताछ की जा रही है। ऐसे में थाना में अपने कामों से आने वालों पर रोक लगा दी है। शिकायतकर्ताओं को भी वापस लौटाया जा रहा है। वहीं कुछ लोगों की शिकायतों पर जांच के लिए बुलाया गया था। उन्हें भी गेट से वापस भेज दिया है। पुलिस ने इनोवा को पुलिस थाना के सेंटर में खड़ा किया है। गाड़ी के चारों तरफ दूर-दूर तक कोई भी वस्तु नहीं है। बम गस्ता भी पूरी तरह से हरकत में है। जवानों द्वारा ईंटों से घेरा दिया जा रहा है। अगर गाड़ी किसी प्रकार का RDX मिलता है तो पुलिस इसके लिए सावधानी बरत रही है।