Dhaakad: टीम ने अपकमिंग फिल्म के पहले गाने 'शीज़ ऑन फायर' का टीज़र किया रिलीज़

5 Dariya News

Dhaakad: टीम ने अपकमिंग फिल्म के पहले गाने 'शीज़ ऑन फायर' का टीज़र किया रिलीज़

5 Dariya News

मुंबई 04-May-2022

सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक धाकड़ जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है। फिल्म के निर्माताओं ने पहले से ही यूनिक कंसेप्ट के ट्रेलर के साथ दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। और अब उसी के बाद, धाकड़ फिल्म की टीम ने पहले गाने के टीज़र का खुलासा किया है जिसका शीर्षक है '‘She’s On Fire’' और अगर आप टीजर देखेंगे तो आप भी टाइटल से सहमत होंगे।

टीजर की बात करें तो इसे किसी और ने नहीं बल्कि रैपर बादशाह ने निकिता गांधी( Nikhita Gandhi) के साथ कंपोज किया है। इस गाने में न केवल एजेंट ​​कंगना रनौत( Kangana Ranaut) बल्कि रुद्रवीर और ​​अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal ) भी नजर आएंगे। इसके अलावा शीज ऑन फायर का म्यूजिक हितेन कुमार ने दिया है।कंगना के पोस्ट के मुताबिक, फिल्म का पहला गाना 5 मई को रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा, गाने का टीज़र इंटरनेट पर एक तूफान की तरह छा गया है।

ट्रेलर पर एक नजर:

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

क्रेडिट्स की बात करें तो, सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट  धाकड़ को प्रेजेंट कर रहे है और फिल्म के डॉयरेक्टर की बात करें तो इसे दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित और हुनर ​​मुकुट द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म रजनीश घई द्वारा निर्देशित है और ज़ी स्टूडियो, कमल मुकुट, सोहेल मक्लई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्मों के सहयोग से निर्मित है। यह 20 मई, 2022 को ज़ी स्टूडियोज वर्ल्डवाइड रिलीज़ होगी।

English : Dhaakad: The Team Drops The Teaser Of First Song ‘She’s On Fire’ From Upcoming Film