koffee with karan करण जौहर ने शो के बारे की चौंका देने वाली अनाउसमेंट। जानिए क्या है मामला

5 Dariya News

koffee with karan करण जौहर ने शो के बारे की चौंका देने वाली अनाउसमेंट। जानिए क्या है मामला

5 Dariya News

मुंबई 04-May-2022

करण जौहर(Karan Johar) न केवल ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने या कलाकारों को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं बल्कि रियलिटी शो कॉफी विद करण को होस्ट करने के लिए भी जाने जाते हैं कारण ने हाल ही में शो को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि चिट-चैट शो सबसे लोकप्रिय शो में से एक है इसमें कई बड़े सुपर स्टार आकर अपने बारे में खुलकर बात करते हैं । पिछले छह सीज़न में, इस शो ने दर्शकों को बी-टाउन सेलेब्स के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताई हैं। 

लेकिन अब koffee with karan, के शो से जुडी ये बड़ी अनाउसमेंट फैंस का दिल तोड़ देगी ।  करण ने अपने सोशल मीडिया पर एक "महत्वपूर्ण घोषणा" साझा की और बताया की अब  शो का नया सीज़न छोटे पर्दे पर वापस नहीं आएगा। हाँ , आपने सही पढ़ा। कारण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक नोट साझा किया, उन्होंने कहा, "नमस्ते, कॉफ़ी विद करण मेरे और आपके जीवन का एक हिस्सा रहा है, अब 6 सीज़न से लगता है की हमने एक अलग इम्पेक्ट डाला है। और यहां तक की पॉप कल्चर की हिस्ट्री में भी जगह बनाई है और इसलिए, भारी मन से मैं घोषणा करता हूं कि कॉफी विद करण( koffee with karan) वापस नहीं आएगा।"

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शो की बात करें तो ये पहली बार 2004 में टीवी चैनल स्टार वर्ल्ड पर प्रीमियर हुआ, 2019 तक छह सीज़न तक चला। यह शो अपनी रिलीज़ के दौरान हमेशा एक हॉट टॉपिक रहा और लोगों ने वास्तव में इस शो को पसंद किया। इस खबर को लेकर फैंस की बात करें तो उन्हें अभी भी उम्मीद है की कारण जौहर जल्द ही अपना विचार बदल देंगे और अपने फैंस को खुश कर देंगे।