Kokka Trailer:नीरू बाजवा और गुरनाम भुल्लर की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट

5 Dariya News

Kokka Trailer:नीरू बाजवा और गुरनाम भुल्लर की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट

5 Dariya News

03-May-2022

आखिरकार, मोस्ट अवेटेड पंजाबी फिल्म कोक्का(koka) का ट्रेलर आउट हो गया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि फिल्म प्यार और उम्र के अंतर पर आधारित है, ट्रेलर पूरी तरह से उसी दिखा रहा है। 20 मई को रिलीज होने वाली फिल्म से पता चलता है कि अजूनी (नीरू बाजवा) 40 साल की सिंगल है, जो अपने से काफी छोटी अकाल (गुरनाम भुल्लर)(Gurnam Bhullar)  के साथ लाइफ सेट करने का सोचती है।

अपनी उम्र के अलावा, नीरू(Neeru Bajwa) बेहद खूबसूरत दिखती है और म ट्रेलर में आप अभिनेत्री को अलग-अलग ड्रेस में देख सकते हैं। वह एक स्ट्रांग  महिला है जो एक आदर्श व्यक्ति की तलाश में शादी करने का सोच रही होती है। हालाँकि, सिर्फ इसलिए कि वह 'योग्य उम्र' के समाज के सेट फ्रेम में फिट नहीं होती है, उसके सामने अजीबो गरीबों शादी के प्रस्ताव आते हैं, लेकिन जब वह फिल्म में  गुरनाम के साथ, मिलती हैं तो उनके जीवन में चीजें बदलने लगती है । गुरनाम, जो 'kokka' कुड़ी की तलाश में है, वह नीरू का मज़ाक उड़ता है और उसे आंटी कहता है।

हालाँकि बाद में दोनों को प्यार हो गया, लेकिन अजूनी ने अपनी लव लाइफ के हर पल को खूब एन्जॉय किया। लेकिन अचानक एक असामान्य बात हुई और वे एक दूसरे से अलग हो गए। उनके अलग होने का कारण तब स्पष्ट होगा जब हम पूरी फिल्म देखेंगे। ट्रेलर हंसी, इमोशन, प्यार और ब्रेकअप से भरपूर है। पूरी तस्वीर देखने के लिए हमें बस 20 मई का इंतजार करना होगा। और निर्विवाद रूप से यह एक यूनिक  कॉन्सेप्ट है जिसका निर्देशन रूपिंदर इंद्रजीत (Rupinder Inderjit) ने किया है।फिल्म के, सिनेमैटोग्राफी और एडिटिंग की बात करें तो टीम ने सराहनीय काम किया है और फिल्म को जान दी है। ट्रेलर में आपको बड़े पर्दे पर गुरनाम और नीरू की केमिस्ट्री देखने के लिए और भी ज्यादा उत्सुक कर दिया है। तब तक आप ट्रेलर का मजा ले सकते हैं।