ईद मुबारक: भगवा कपड़ों में ईद की नमाज पढ़ने पहुंचे मोहम्मद समर गजनी.. गले में था BJP का गमछा

5 Dariya News

ईद मुबारक: भगवा कपड़ों में ईद की नमाज पढ़ने पहुंचे मोहम्मद समर गजनी.. गले में था BJP का गमछा

5 Dariya News

03-May-2022

आज ईद है। पूरे देश में धूमधान से मनाई जा रही है। हिंदू हो या मुसलमान, सिख हो या ईसाई एक तस्वीर ने सबके ध्यान को अपनी ओर खींच लिया। मुजफ्फरनगर  में मंगलवार को ईद की नमाज के दौरान सबकी निगाहें एक जगह ठहर गई जब भगवाधारी कपड़ों में एक व्यक्ति को नमाजियों के बीच में बैठकर नमाज अदा करते हुए देखा। सब हैरान भी थे लेकिन सबके चेहरे पर मुस्कान भी थी।

ईद की नमाज के दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री मोहम्मद समर गजनी भगवा कपड़े पहनकर और गले में बीजेपी का पटका लगा कर नमाज अदा करते हुए नजर आए। भगवा कपड़े पहनकर नमाज अदा करने के बारे में जब मोहम्मद समर गजनी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, आज योगी जी के राज में मोहब्बत वाला माहौल है, योगी जी ने पूरे उत्तर प्रदेश को भगवामय कर दिया है। चारों तरफ मोहब्बत ही मोहब्बत है। सब मिलजुल कर रहते हैं। 

भगवा रंग मोहब्बत का प्रतीक है इसलिए इसके जरिए हम संदेश देना चाहते हैं कि योगी जी के राज में एक दंगा मुक्त प्रदेश बना है जहां पर हिन्दू-मुस्लिम सभी प्यार से रह रहे है और पूरे प्रदेश में कही कोई दंगा नहीं हुआ है। जो भगवा सरकार चल रही है उसका प्रतीक मोहब्बत है। मुस्लिम समाज को हम ये संदेश देना चाहते हैं कि योगी सरकार आपकी तरफ प्यार का हाथ बढ़ाना चाहती है आप सब लोग भी मोहब्बत से हाथ बढ़ाएं।