नेपाल के एक पब में दिखे राहुल गांधी, BJP बोली- कांग्रेस पार्टी खत्म, राहुल गाांधी की पार्टी चालू

5 Dariya News

नेपाल के एक पब में दिखे राहुल गांधी, BJP बोली- कांग्रेस पार्टी खत्म, राहुल गाांधी की पार्टी चालू

5 Dariya News

03-May-2022

भाजपा राहुल गांधी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ती। सोशल मीडिया में आज एक राहुल गांधी की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो एक कल्ब में बैठे हैं। इस वीडियो में राहुल गांधी एक चीनी महिला के साथ नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह नेपाल का मशहूर पब LOD-लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स है। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी ने राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोल दिया है।बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई है, लेकिन राहुल गाांधी की पार्टी यूं ही चलेगी। वो राजनीति में गंभीर नहीं हैं।

जब उनकी पार्टी और देश के  लोगों को उनकी जरूरत है। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है। वहीं बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैंने वीडियो तो नहीं देखा लेकिन वे आए दिन पार्टी करते हैं, वैसे भी उन्हें कोई नहीं रोकता। संविधान में ऐसा कोई नियम नहीं है जहां किसी को भी पार्टी करने से रोका जा सके। वह पार्टी ज्यादा करते हैं और अपनी पार्टी के लिए कम काम करते हैं।


कांग्रेस का बयान

इस वीडियो पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी मित्र देश नेपाल में एक दोस्त की शादी में गए, जो एक जर्नलिस्ट भी है। दोस्त और परिवार होना, शादियों में जाना हमारी संस्कृति का हिस्सा भी है। शादी में जाना अभी भी इस देश में क्राइम नहीं बना है। हो सकता है कि आज के बाद बीजेपी तय करे कि शादी में शामिल होना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध है। 


कपिल मिश्रा के गंभीर आरोप- 

 बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि-  ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं है। राहुल गांधी किसके साथ हैं? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का है।


नेपाल गए हैं राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पांच दिवसीय निजी यात्रा पर सोमवार को नेपाल पहुंचे। उन्हें सोमवार की शाम त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर देखा गया । समाचारपत्र द काठमांडू पोस्ट के मुताबिक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेपाल की अपनी दोस्त सुम्निमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू में हैं। 

(राहुल गांधी की वीडियो पर ये दावा किया जा रहा है कि ये किसी पब की है। लेकिन अभी तक इसकी सटीक जानकारी कहीं मौजूद नहीं है)