गुग्गू गिल ने ओटीटी डेब्यू 'शिकरी' के सीक्वल का किया ऐलान। जानिए क्या है इसमें खास

5 Dariya News

गुग्गू गिल ने ओटीटी डेब्यू 'शिकरी' के सीक्वल का किया ऐलान। जानिए क्या है इसमें खास

5 Dariya News

30-Apr-2022

पंजाबी सिनेमा ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म भी लोगों की जिंदगी का हिस्सा बनते जा रहे हैं। युवा कलाकारों से लेकर दिग्गज कलाकारों तक, हर कोई डिजिटल दुनिया में शामिल नजर आ रहा है। इस लिस्ट में अब अनुभवी अभिनेता गुग्गू गिल भी जुड़ रहे हैं गुग्गू गिल ने पिछले साल शिकारी सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया था। वेब सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसके अलावा, गिल के प्रशंसकों के लिए उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखना बहुत खुशी की बात थी।

अब, गुग्गू गिल( Guggu Gill) ने एक मीडिया इंटरैक्शन में खुलासा किया कि निर्माता इसके सीक्वल की योजना बना रहे हैं, और शूटिंग अगले महीने शुरू हो सकती है। इसके अलावा, वह आभारी भी महसूस करता है कि लोगों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म शुरू किया क्योंकि यह बहुत से लोगों के लिए काफी मददगार है। जो कोई भी सिनेमाघरों में नहीं जाना चाहता है या जिसके पास इतना समय नहीं है, वह ऐसे आउटलेट पर नई फिल्में और वेब सीरीज देख सकता है।आपको बात दें , शिकारी एक 2021 पंजाबी-भाषा पर आधारित भारतीय, क्राइम-थ्रिलर-ड्रामा वेब सीरीज़ है, जिसका निर्देशन मनीष भट्ट( Maneesh Bhatt) ने किया है।

इसमें गुग्गू गिल, आशीष दुग्गल (Ashish Duggal)और सुखविंदर चहल मुख्य भूमिका में हैं। वेब सीरीज का निर्माण(produced) चौपाल स्टूडियोज(Chaupal Studios) ने किया है।अब, यह अभी तक सामने नहीं आया है कि आने वाले सीक्वल में कौन मुख्य भूमिका निभाएगा लेकिन हमें उम्मीद है कि निर्माता हमें बहुत लंबे समय तक इंतजार नहीं करवाएंगे! अभिनेता के बारे में बात करते हुए, गुग्गू अभी भी उतना ही बताया है जितना उन्होंने अपने पॉलीवुड क्लासिक्स में किया था। उनकी मौजूदगी फिल्म को हिट बनाने के लिए काफी है और उनकी डायलॉग डिलीवरी आज भी पंजाबी दर्शकों को खूब पसंद आती है।

English : Guggu Gill Announces Sequel Of OTT Debut ‘Shikaari’. Details Inside