मशहूर यूटूबर भुवन बाम करेंगे डिजिटल डेब्यू। पढ़िए पूरी जानकारी

5 Dariya News

मशहूर यूटूबर भुवन बाम करेंगे डिजिटल डेब्यू। पढ़िए पूरी जानकारी

5 Dariya News

मुंबई 30-Apr-2022

मशहूर यूटूबर भुवन बाम अपने यूट्यूब वीडियो से सभी का दिल तो पहले ही जीत चुके हैं। इस यंग सोशल मीडिया स्टार ने अपनी कड़ी मेहनत और टेलेंट से अपना नाम बना लिया है। अभिनेता, कॉमेडियन और YouTuber जिन्होंने BB Ki Vines और Dhinora के माध्यम से अपना अद्भुत कौशल दिखाया, अब अपना OTT डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

जी हां, आपने सही पढ़ा। 28 साल के अभिनेता जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार(Disney+ Hotstar) पर नजर आएंगे लेकिन वेब शो का नाम अभी सामने नहीं आया है। उनके बारे में कहा जाता है कि वह पहले से निभाए गए किरदारों के विपरीत एक बहुत ही अलग किरदार निभा रहे हैं। "मैं एक असाधारण परियोजना के साथ अपनी डिजिटल स्ट्रीमिंग की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं।" उन्होंने अपना अनुभव साझा किया।एक वीडियो शेयर करते हुए और अपनी नई यात्रा की घोषणा करते हुए, उन्होंने लिखा, “एक नया सफर, शुरू कर रहा हूं। आ रहा हूं डिज्नीप्लसशॉटस्टार पर! इंतजार करोगे ना?”

View this post on Instagram

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

ऐसा लगता है कि भुवन अपनी सफलता का पूरा आनंद ले रहा है। फैंस उन्हें इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इस बीच, भुवन को आखिरी बार अपनी पहली YouTube चैनल में देखा गया था, जिसमें वह लोगों का अच्छा एंटरटेनमेंट करते हैं, 'Dhindora' में। इस प्रतिभाशाली कॉमेडियन ने सीरीज में लगभग 10 पात्र खुद लिखे हैं।उनके इस अपकमिंग नए प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है इस जानकारी को शेयर कर दिया जायेगा।

English : Bhuvan Bam To Make OTT Debut With Disney+ Hotstar. Details Inside