पायल रोहतगी ने किया कभी माँ न बन पाने का खुलासा ,इस ख़बर को सुनने के बाद जानें बॉयफ्रेंड संग्राम का रिएक्शन

5 Dariya News

पायल रोहतगी ने किया कभी माँ न बन पाने का खुलासा ,इस ख़बर को सुनने के बाद जानें बॉयफ्रेंड संग्राम का रिएक्शन

5 Dariya News

29-Apr-2022

हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी सबसे विवादित शो लॉक अप में अपने खुलासे को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री ने अपने निजी जीवन के बारे में बताया और खुलासा किया है कि वह कभी माँ नहीं बन सकती है। इतना ही नहीं, बल्कि पायल ने यह भी साझा किया कि वह और उसका बॉयफ्रेंड, संग्राम सिंह 4-5 साल से बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं और कहा कि दोनों ने आईवीएफ(IVF)की कोशिश भी की थी, लेकिन माँ बनने का यह तरीका भी उनके काम नहीं आया।

लॉक अप पर पायल ने कहा, "मैं माँ नहीं बन सकती। हम 4-5 साल से बच्चे पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, मैंने आईवीएफ की कोशिश की, वो भी किसी काम नहीं आयी (लेकिन ऐसा नहीं होता)। और एक बार एक ट्रोल ने मुझे 'बांझ' कहा। (बंजर)। मैं संग्राम के लिए दुखी हूं क्योंकि वह बच्चों से प्यार करता है, मेरे बच्चे नहीं हो सकते, लेकिन वह अपने बच्चे पैदा करने का हकदार है।"इस पर प्रतिक्रिया देते हुए संग्राम ने कहा कि पायल बहुत बहादुर लड़की है और मुझे उस पर गर्व है। उसका आईवीएफ(IVF) फेल हो गया और डॉक्टरों ने उसे बताया कि वह गर्भधारण नहीं कर पाएगी।

लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दोनों एक-दूसरे से वैसे ही प्यार करते हैं जैसे वे हैं। फिर उन्होंने आगे कहा, "कल, दिन को अगर कुछ ऐसी समस्या मुझे हो जाती की शायद शायद में कभी बचे पैदा नहीं कर पाता क्या तब पायल मुझे छोड़कर चली जाती? हरगिज नहीं। हां, उसने मुझसे कहा था कि मुझे शादी करने के लिए किसी और की तलाश शुरू कर देनी चाहिए, लेकिन मैं केवल उसके सुझाव पर हंस सकता हूँ । संग्राम ने नोट को आगे खत्म करते हुए कहा कि वे साथ हैं और हमेशा साथ रहेंगे।इस बीच, संग्राम ने कहा कि उन्होंने और पायल ने सरोगेसी के लिए चर्चा की है, लेकिन वे गोद लेने को अपना पहला विकल्प मान रहे हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह जुलाई में शादी की योजना बना रहें है।

English : Payal Rohtagi Unveils About Her Infertility. Read To Know How Boyfriend Sangram Reacts