Shabaash Mithu: भारतीय क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाएगी तापसे पन्नू ,बायोपिक की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

5 Dariya News

Shabaash Mithu: भारतीय क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाएगी तापसे पन्नू ,बायोपिक की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

5 Dariya News

29-Apr-2022

तापसी पन्नू स्टारर शाबाश मिठू(Shabaash Mithu) को आखिरकार रिलीज डेट मिल ही गई है। जब से पन्नू ने फिल्म की घोषणा की, यह शहर में चर्चा का विषय बन गया। अब, जैसा कि रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है उस जानकारी के हिसाब से प्रतिष्ठित भारतीय क्रिकेटर मिताली राज के रूप में तापसी की फिल्म 5 जुलाई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।फिल्म के खूबसूरत पोस्टर को शेयर करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा, 'एक सपने वाली लड़की और उसे साकार करने की योजना से ज्यादा शक्तिशाली कुछ नहीं है!यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसने इस "जेंटलमैन गेम" में बल्ले से अपने सपने को पूरा किया।

#ShabaashMithu The Unheard Story Of Women In Blue 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में होगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

फिल्म के बारे में बात करें तो, शाबाश मिठू दिखाएंगे कि कैसे वह एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के रूप में मिताली कैसे अपने करियर में सफलता के शिखर तक पहुंचने में सफल रही। तापसी 8 साल की बच्ची होने से लेकर क्रिकेट के दिग्गज बनने तक के सफर को मिताली के सफर के बारे में बताएगी। मिताली राज का करियर 23 साल का है, वनडे में लगातार 7 50 रन और 4 विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया है।

यह फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और प्रिया अवेस द्वारा लिखि गई है। इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार ताहिर राज भसीन के साथ लूप लपेटा में नजर आई थीं। इससे पहले उन्होंने रश्मि रॉकेट में एक एथलीट की भूमिका निभाई थी। साथ ही, अभिनेत्री के पास दोबारा, ब्लर, वो लड़की है कहां के अलावा   डंकी जैसी कई फिल्में हैं।

English : Taapsee Pannu starrer Shabaash Mithu has finally got the release date