अमेज़न प्राइम वीडियो ने एपी ढिल्लों पर डॉक्युमेंटरी बनाने की घोषणा की। देखिये पूरी जानकारी

5 Dariya News

अमेज़न प्राइम वीडियो ने एपी ढिल्लों पर डॉक्युमेंटरी बनाने की घोषणा की। देखिये पूरी जानकारी

5 Dariya News

मुंबई 29-Apr-2022

एक नाम जो सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ  है और एक आम नाम बन गया है, वह है एपी ढिल्लों। चाहे उनके गाने हों, ईपी हों, लाइव कॉन्सर्ट हों या एल्बम हों, एपी और ब्राउन बॉयज ने लोगों के दिलों-दिमाग में अपना नाम बना लिया है। उनके गीत पार्टियों की जान बन चुके हैं।लेकिन आज हम कुछ अलग खबरें लेकर आए हैं, क्योंकि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने 22 स्क्रिप्टेड सीरीज़, चार फ़िल्में और चार अनस्क्रिप्टेड सीरीज़ की झलक पेश की हैं, जिनका प्रीमियर दो साल में होगा।लेकिन यहां खबर ये है की अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने नॉन-स्क्रिप्टेड शो में पंजाबी हिप हॉप गायक एपी ढिल्लों पर केंद्रित एक रियलिटी डॉक्यूमेंट्री बनाने की बात की है।

सिंगर के जीवन सफर में आई मुश्किलों को और कैसे उसके बाद सफलता का मुकाम हासिल किया के बारे में सबकुछ दिखाया जायेगा । अमेज़न प्राइम वीडियो ने ऑफिशली ऐलान किया और इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, 'गोइंग ओपी विद एपी! एपी ढिल्लों पर आधारित एक ऑल-एक्सेस रियलिटी डॉक्यूमेंट्री - वैश्विक पंजाबी हिप हॉप सीन का ब्रेकआउट स्टार। ”(Going OP with AP! An all-access reality documentary based on AP Dhillon – the breakout star of the global Punjabi hip hop scene.”)

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

इसके अलावा, वेब सीरीज में कार्यकारी निर्माता के रूप में एपी ढिल्लों भी होंगे। हालांकि, प्रोडक्शन कंपनियां वाइल्ड शीप कंटेंट और ब्राउन मुंडे इंक वेब सीरीज का निर्माण करने जा रही हैं। एपी ढिल्लों के साथ, एरिक बरमैक और केविन बुट्टर वेब सीरीज के अन्य कार्यकारी निर्माता बनने जा रहे हैं।पंजाबी इंडस्ट्री के लिए यह गर्व का पल है क्योंकि एपी पहला कलाकार है जिस पर एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज बनाई जाएगी। अभी हमें केवल रिलीज की तारीख का इंतजार करना है। उम्मीद है कि मेकर्स हमें ज्यादा देर तक इंतजार नहीं करवाएंगे।

English : Amazon Prime Video Announces Docu-series On AP Dhillon. Details Inside