प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपने वॉक इन क्लोजेट की झलक,शानदार कलेक्शन पर टिकी सबकी नज़र

5 Dariya News

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपने वॉक इन क्लोजेट की झलक,शानदार कलेक्शन पर टिकी सबकी नज़र

5 Dariya News

28-Apr-2022

प्रियंका चोपड़ा की बात करे तो यह अपने टेलेंट से सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी जानी जाती है। प्रिंयका चोपड़ा अपने अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुडी कोई न कोई जानकारी भी साँझा करती रहती है। हाल ही में प्रियंका ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने बैग और फुटवियर कलेक्शन की झलक दिखाई है। जिसकी वजह से वह आज खबरों की सूचि में शामिल हो गई।

चोपड़ा ने अपने लॉस एंजिल्स स्थित घर में अपने वॉक-इन क्लोजेट की एक झलक साझा की। उसकी अलमारी ऊपर से नीचे तक जूते, जूते और हैंडबैग से भरी हुई थी। यह न केवल बड़ी बल्कि स्वप्निल भी है। शेयर की गई मिरर सेल्फी में वे काफी कूल दिख रही है । हालाँकि तस्वीरों को साझा करते हुए, उनमें से एक में उनके गीले बाल हैं, जिसमें उनका पूरा फुटवियर कलेक्शन और साथ ही उनके सामने एक रैक पर कई हैंडबैग भी.दिखाई दे रहें  है। यह उनकी वॉक इन क्लोजेट के पास ली गई तस्वीर है, ऐसे में फैंस का ध्यान उनके महंगे फुटवियर और बैग पर चला गया।  

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

दरअसल, उनका जूतों का कलेक्शन किसी को भी दीवाना कर सकता है. इस बीच, अपने निजी जीवन की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा ने इस साल की शुरुआत में एक सरोगेट के माध्यम से निक जोनास के साथ एक बच्ची को जन्म दिया था। इसके अलावा वह हाल ही में खबरों में थीं जब अफवाहें सामने आईं कि अभिनेत्री अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के लिए एक यूनिक  नाम लेकर आई हैं। आपको बता दें की प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

English : Priyanka Chopra’s Walk-In Closet Will Surely Make You Feel Jealous