वेडिंग फंक्शन में छाया Anushka और virat का ट्रेडिशनल लुक,एक घंटे में मिले 9 लाख से भी ज़्यादा लाइक्स

5 Dariya News

वेडिंग फंक्शन में छाया Anushka और virat का ट्रेडिशनल लुक,एक घंटे में मिले 9 लाख से भी ज़्यादा लाइक्स

5 Dariya News

मुंबई 28-Apr-2022

बॉलीवुड डीवा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोली (Virat Kohli) की फैन फोल्लोविंग की बात करें इसके करोड़ो फैंस है हाल ही में आज एक वेडिंग फंक्शन्स में अनुष्का और विराट का ट्ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग फंक्शन्स में इंडियन लुक में तैयार होकर अपनी फोटो पोस्ट की जिसमे वे विराट के साथ खड़ी हैं। 

इनके फैंस की बात करें तो फैंस ने इनकी इस लुक को बेहद पसंद किया की 1 घंटे में इस फोटो को 9 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिले और इनकी इस लुक को खूब पसंद किया। इतनी तारीफ करने बाद आइये जानते हैं की आखिर क्यों हो रही है इनकी ये फोटो इतनी वायरल तो आपको बता दें की फोटोज में अनुष्का शर्मा पिंक कलर के खूबसूरत सूट में नजर आ रही हैं. ये पिंक सूट अनुष्का पर काफी अच्छा लग रहा है।  इस लुक को अनुष्का शर्मा ने हैवी गोल्डन ईयररिंग्स, मिनिमल मेकअप, साइड पार्टेड ओपन हेयर्स, पिंक ब्लशर के साथ कंप्लीट किया है।

इसके अलावा इस तस्वीर में विराट कोली भी नजर आये जिन्होंने अनुष्का की इस एथनिक लुक को कॉम्प्लिमेंट करते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ब्लू कुर्ता और व्हाइट पायजामे में नजर आए जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेवरेट जोड़ी मानी जाती है । तस्वीर के वायरल होने के बाद लोगों ने मेड फॉर ईच अदर कपल भी कहा।  अनुष्का की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस हैं. इसमे वो पहली बार क्रिकेटर का रोल प्ले करेंगी । फ़िल्म की जानकारी मिलने के बाद फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।  

English : Anushka Sharma & Virat Kohli Spend Gaga Time At Glenn Maxwell's Wedding Party