Parmish Verma और Geet Grewal ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा, शेयर की मनमोहक तस्वीर

5 Dariya News

Parmish Verma और Geet Grewal ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा, शेयर की मनमोहक तस्वीर

5 Dariya News

28-Apr-2022

'No More Shada' के गायक परमीश वर्मा अपनी फिल्म 'मैं ते बापू' के रूप में शानदार आनंद ले रहे हैं और प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला है। टिट्युलर कलाकार ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों के साथ जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ा। कोई भी गाना, फिल्म या निजी जीवन हो, परमीश ने हमेशा अपने फैंस से डिजिटली जुड़ने की कोशिश करते है।

आज, उन्होंने अपने  इंस्टाग्राम से एक जबरदस्त खबर साझा की। अपनी पत्नी गीत ग्रेवाल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता-गायक ने अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है। जी हां, इनकी पत्नी इस समय प्रेग्नेंट है वही यह दोनों इस ख़ुशी के साथ माता-पिता बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने लिखा, "हमें यह खबर साझा करते हुए खुशी हो रही है कि हम माता-पिता बन रहे हैं। धन्यवाद, भगवान, आपने हमारे जीवन पर जो आशीर्वाद दिया है, उसके लिए धन्यवाद। वाहेगुरु मेहर करे"

View this post on Instagram

A post shared by 𝐏𝐀𝐑𝐌𝐈𝐒𝐇 𝐕𝐄𝐑𝐌𝐀 (@parmishverma)

परमीश ने अगस्त 2021 में गीत के साथ अपने रिश्ते कोआधिकारिक बनाते हुए अपने पब्लिक में घोषणा की थी। दोनों ने 21 अक्टूबर, 2021 में  शाही शादी में के बंधन में बंध गए थे।अब, जैसा कि वे अपनी जिंदगी के सफर में एक नए सफर की और कदम रख रहे हैं, हमारी टीम उन्हें आने वाले दिनों के लिए शुभकामनाएं देती है।

English : Parmish Verma & Geet Grewal Announces Pregnancy, Shares Adorable Picture