Saade Kothe Utte: Ammy Virk और Nimrat Khaira ने सौकन सौंकने के एक और गाने की रिलीज की तारीख की घोषणा की

5 Dariya News

Saade Kothe Utte: Ammy Virk और Nimrat Khaira ने सौकन सौंकने के एक और गाने की रिलीज की तारीख की घोषणा की

5 Dariya News

28-Apr-2022

अम्मी विर्क, सरगुन मेहता ( Sargun Mehta)और निम्रत खैरा(Nimrat Khaira) स्टारर सौकन सौंकने जल्द ही बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है और मनोरंजक ट्रेलर के बाद, दर्शक यह जानने के लिए पहले से कहीं ज्यादा उत्सुक हैं कि डॉयरेक्टर अमरजीत सिंह सरोन अब फ़िल्म में क्या दिखायेगें।लेकिन रिलीज से पहले, निर्माताओं ने अपने दर्शकों को दिल को छू लेने वाला गाना रिलीज किया फिर और उत्साहित करने के लिए उन्होंने 'Gall Mann Le' गाना रिलीज़ किया था, जिसे अभी भी प्रशंसकों का प्यार मिल रहा है। गाना सरगुन और अम्मी के बारे में है, जिसमें सरगुन अम्मी को अपनी बहन निमरत के साथ दोबारा शादी करने के लिए मनाती नजर आ रही है।

लेकिन अब, निर्माताओं ने खुलासा किया है कि फिल्म का दूसरा गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा। 'साडे कोठे उठते' शीर्षक वाले इस गाने को अम्मी विर्क(Ammy Virk) और निम्रत खैरा ने गाया है। एमी की पोस्ट के अनुसार, गाना बहुत ही खूबसूरत है और जैसा कि पता चलता है, हम निश्चित रूप से अनुमान लगा सकते हैं कि यह एक रोमांटिक गाना होगा। इसके पोस्टर पर आप एक नज़र डाल सकते हैं:

View this post on Instagram

A post shared by Ammy Virk ( ਐਮੀ ਵਿਰਕ ) (@ammyvirk)

क्रेडिट्स की बात करें तो यह गाना 29 अप्रैल 2022 को म्यूजिक चार्ट पर हिट होगा। इसके बोल बंटी बैंस ने लिखे और कंपोज किए हैं जबकि म्यूजिक देसी क्रू ने तैयार किया है। फिल्म की बात करें तो, सौकन सौंकने अपनी घोषणा के बाद से सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है और रिलीज की तारीख, 13 मई, निर्धारित की गई है।

English : Saade Kothe Utte: Ammy Virk & Nimrat Khaira Announce The Release Date Of Another Song From Saunkan Saunkne