सिंगा ने एक और इंटेंस ड्रामा 'नीला' की घोषणा की। देखिये पूरी जानकारी

5 Dariya News

सिंगा ने एक और इंटेंस ड्रामा 'नीला' की घोषणा की। देखिये पूरी जानकारी

5 Dariya News

27-Apr-2022

पंजाबी गायक सिंगा(Sinnga), जिन्होंने अब अपनी पहली फिल्म जोरा(Jora) - द सेकेंड चैप्टर के साथ सराहनीय अभिनेताओं की सूची में अपना नाम दर्ज कराया है, फिर से बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। विपुल कलाकार ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर आगामी फिल्म 'नीला'(Neela) का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया है।

आगामी फिल्म नीला के पोस्टर को एक गहन नाटक के रूप में देखा जा रहा है। सिंगगा का लुक निर्विवाद रूप से हैरान कर देने वाला है जो हमें फिल्म के बारे में और जानने के लिए उत्साहित कर रहा है। इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी जैसा कि कलाकार ने खुलासा किया है। एक नजर इस पोस्टर पर डालें:

View this post on Instagram

A post shared by SINGAA (@singga_official)

इसके अलावा, मीडिया से बातचीत के दौरान सिंगगा ने कहा कि वह एक साइको बॉय की भूमिका निभा रहे हैं, नीला उनके जीवन की कहानी है। जल्द ही ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा और रिलीज की तारीख सामने आएगी। इसके बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों से हमेशा की तरह उन्हें प्यार और समर्थन करते रहने का आग्रह किया।अब, क्रेडिट्स की बात करें तो, सिंगा की आने वाली फिल्म नीला का निर्देशन प्रेम सिंह सिद्धू करेंगे और इसे गमदुर सिंह ने लिखा है। वही नितिन मेहरा द्वारा निर्मित है और श्रीजी फिल्म्स, ओहरी प्रोडक्शंस और सिंगा द्वारा प्रस्तुत किया गया है। पोस्टर हमें विश्वास दिलाता है कि फिल्म पंजाबी सिनेमा इंडस्ट्री का एक और महत्वपूर्ण हिस्सा बनने जा रही है।इस बीच नीला के अलावा सिंगा की एक और फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। ज़िद्दी जट्ट( Ziddi Jatt) के साथ स्वीटाज बरार और सारा गुरपाल हैं। इसके अलावा, फिल्म 2 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

English : Singga Announced Another Intense Drama ‘Neela’. Details Inside