5 Dariya News

पंकज कपूर के साथ 'जर्सी' में काम करने पर बोले सौरभ वी पांडे

5 Dariya News

नई दिल्ली 26-Apr-2022

अभिनेता सौरभ वी पांडे फिल्म 'जर्सी' में अभिनेता पंजाब क्रिकेट टीम के कप्तान की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फिल्म में पंकज कपूर के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने आगे अपनी भूमिका के लिए मिल रहे फीडबैक का भी खुलासा किया। पंकज कपूर के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए अभिनेता ने कहा, "पंकज सर के साथ काम करने का यह एक बहुत अच्छा अनुभव था। वह एक बहुत ही वरिष्ठ अभिनेता हैं और एक बहुत ही विनम्र और जमीन से जुड़े व्यक्ति भी हैं। मैं उनके साथ काम करने के लिए काफी आभारी हूं। मैंने हमेशा उनके अभिनय कौशल को सराहा है और इंडस्ट्री का हर कलाकार उनके साथ काम करना चाहता है। 

ऐसा लगता है कि मैंने अपने करियर के शुरूआती दौर में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। उनके साथ स्क्रीन साझा करना एक बड़ी उपलब्धि है। मुझे उनसे बहुत सी नई चीजें सीखने को मिलीं।" फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने बताया, "मैं पंजाब क्रिकेट टीम के कप्तान की भूमिका निभा रहा हूं। मेरे किरदार का नाम रवींद्र है। शाहिद कपूर के क्रिकेट करियर में रवींद्र का बहुत बड़ा रोल है। फिल्म में, रवींद्र और अर्जुन (शाहिद कपूर) एक साथ खेलते नजर आएंगे। मुझे लगता है कि दर्शकों को फिल्म में भूमिका पसंद आएगी।" उन्होंने आगे बताया कि "मुझे 'मकबूल', 'दस' और अन्य फिल्मों में उनके अभिनय का हमेशा शौक था। इसलिए वह अपने आप में एक संस्था हैं। 

वह इतने मंत्रमुग्ध करने वाले अभिनेता हैं और उनके अनुभव और कौशल से सीखने के लिए बहुत कुछ है।" फिल्म पर प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए अभिनेता ने कहा, "फिल्म अभी कुछ समय पहले रिलीज हुई है और मुझे अद्भुत प्रतिक्रिया मिल रही है। दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया से मैं अभिभूत हूं। मेरा सोशल मीडिया डीएम से भरा है और इसलिए मैं दर्शकों का भी आभारी हूं।" फिल्म में शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर, सौरभ वी पांडे और कई अन्य कलाकार हैं। यह फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज हुई थी।