5 Dariya News

कान फिल्म समारोह में विस्टावर्स पर विक्रम का एनएफटी होगा लॉन्च

5 Dariya News

चेन्नई 26-Apr-2022

कमल हासन अभिनीत फिल्म 'विक्रम' को 18 मई को कान फिल्म समारोह में विस्टावर्स पर लॉन्च किए जाएगा। विस्टास मीडिया कैपिटल कंपनी, फैंटिको ने एक बयान में कहा कि वह राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल की फिल्म 'विक्रम' के साथ साझेदारी में विस्टावर्स में अपना पहला मेटावर्स अनुभव लॉन्च करेगी। लोकेश कनकराज द्वारा निर्देशित फिल्म में तीन पावरहाउस - विजय सेतुपति, फहद फासिल और कमल हासन हैं। 

फिल्म ने बड़ी उम्मीदें पैदा कर दी है। फैंटिको ने कहा कि विस्टावर्स, अन्य चीजों के अलावा, 'विक्रम' एनएफटी की पेशकश करेगा, इसके अलावा खरीदारों को पात्रों की अनूठी कलाकृति, डिजिटल अवतार, प्रॉप्स, पोस्टर, फिल्म की यादें, प्रशंसक बातचीत के क्षण और निजी स्क्रीनिंग जैसी कई और उपयोगिताओं की पेशकश करेगा। विस्टावर्स के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, विस्टास मीडिया कैपिटल ग्रुप के सीईओ अभयानंद सिंह ने कहा, "हम विस्टावर्स पर 'विक्रम' एनएफटी के लॉन्च की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हैं।" 

कमल हासन ने कहा, "फैंटिको से अलग होना एक खुशी की बात है और मैं विस्टावर्स का इंतजार कर रहा हूं, जो एक भाषा और मंच में प्रशंसकों, फैंटेसी और प्रतिभा के बीच एक सेतु बनाने के लिए रखा गया है, जो आज के युवा से संबंधित है। मुझे यकीन है कि यह अधिक रचनाकारों के लिए अपने भविष्य के प्रयासों के लिए ब्लॉकचैन द्वारा सामग्री के इस व्यवधान का उपयोग करने के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करेगा।"