Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer out :कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया' 2 का ट्रेलर हुआ आउट

5 Dariya News

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer out :कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया' 2 का ट्रेलर हुआ आउट

5 Dariya News

मुंबई 26-Apr-2022

आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म मेकर्स ने एक ट्रेलर के साथ फैंस को उत्साहित कर दिया है। लंबे इंतजार के बाद हमें फिल्म के जल्द रिलीज होने की उम्मीद मिली। 20 मई 2022 को रिलीज होने वाली आगामी फिल्म कई बार स्थगित हुई लेकिन अब यह जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

क्या है ट्रेलर में 

ट्रेलर की शुरुआत तब्बू से होती है, वह बताती है कि मॉजोलिका वापस आ गई है। "15 साल बाद दरवाजे पर फिर खटखट की आवज आती है, इसके पीछे कोई साधरण आत्मा नहीं, काला जादू करने वाले मंजुलिका है," वह कहती हैं। इसके बाद आप कार्तिक आर्यन का कॉमिक अवतार को देखेंगे जो निश्चित रूप से आपको प्रभावित करेगा। वह अपना परिचय किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में देता है जो मृत लोगों को देख सकता है। हालांकि, वह जल्द ही मॉजोलिका, भूत को उजागर कर देता है। जो चीज हमें अंत तक बांधे रखती है वह है मस्ती, रहस्य, डरावनी और मनोरंजन। ट्रेलर में अगर कियारा आडवाणी की बात करें तो कियारा मॉजोलिकाके किरदार को निभाएगी , वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में क्या ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं।

फिल्म में हर व्यक्ति ने एक सराहनीयकाम किया है , चाहे वह तांत्रिक के रूप में कार्तिक हो, रीत के रूप में कियारा, तब्बू, पंडित के रूप में राजपाल यादव, और अन्य। सभी ने हमारे दिल और दिमाग में जगह बना ली है। अनीस बज़्मी (Anees Bazmee) द्वारा निर्देशित, भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुराद खेतानी और अंजुम खेतानी ने को-प्रोड्यूस किया है।

अगर आपने अभी तक ट्रेलर नहीं देखा है, तो नीचे दिए गए लिंक पर टैप करें: 

English : Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: A Must-Watch Performance Of Kartik as Tantrik & Kiara as Manjulika In Upcoming Film