Gaddmi Gayika: Simiran Kaur और Dhadli ने शेयर की अपकमिंग ईपी की ट्रैकलिस्ट

5 Dariya News

Gaddmi Gayika: Simiran Kaur और Dhadli ने शेयर की अपकमिंग ईपी की ट्रैकलिस्ट

5 Dariya News

26-Apr-2022

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री  के प्रतिभाशाली और अविश्वसनीय कलाकारों में से एक, Simiran Kaur और Dhadli ने पहले घोषणा की कि वह जल्द ही Gaddmi Gayika नामक एक ईपी के साथ आने वाली हैं। गायिका ने हाल ही में अपने आगामी ईपी ट्रैकलिस्ट की जानकारी दी। 

अब, सिमीरन ने अपने सोशल मीडिया पर  Gaddmi Gayika की ट्रैकलिस्ट शेयर की, जिसमें कुल पांच गाने हैं। ये हैं कुट्टे-बिलियाँ, शिकार, मार तन नी गए, पैसा-पूसा और वक़िफ़(Kutte-Billiyan, Shikaar, Marr Tan Ni Gye, Paisa-Poosa, and Waqif)। उसके ईपी की रिलीज की तारीख अभी सामने नहीं आई है, लेकिन हम जानते हैं कि वह निश्चित रूप से अपने ईपी के साथ इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनेगी। कलाकार अपने गीतों के साथ म्यूजिक चार्ट को हिट करने  से कभी नहीं चूकीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Simiran Kaur Dhadli (@simirankaur_dhadli)

क्रेडिट्स की बात करें तो, न केवल वोकल्स, बल्कि सिमरन ने अपने सभी गानों को लिखाभी की है। ईपी का संगीत एवी सरा, सैन बी, निक्सन और मिस्टर रूबल ने दिया है। इसके अलावा, Gaddmi Gayika के पांच गानों के वीडियो का निर्देशन जोसन ब्रदर्स, गुरजंत पनेसर, बी2गेदर प्रोस और HD विजुअल्स देने का काम किया है।इस बीच सिमीरन अपने दमदार और बोल्ड गानों के लिए जानी जाती हैं. वह अपने गानों के लिए लोकप्रिय हैं । और इसके साथ ही हमें उससे काफी उम्मीदें हैं। हम बस अब इस ट्रैकलिस्ट की रिलीज डेट का इंतजार कर सकते हैं।

English : Gaddmi Gayika: Simiran Kaur Dhadli Shares The Tracklist Of Upcoming EP