Bai Ji Kuttange: Dev Kharoud की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान,इस दिन आएगी बड़े पर्दे पर फ़िल्म

5 Dariya News

Bai Ji Kuttange: Dev Kharoud की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान,इस दिन आएगी बड़े पर्दे पर फ़िल्म

Bai Ji Kuttange: डॉयरेक्टर एक के बाद एक फ़िल्म की रिलीज तारीखों की घोषणा कर रहे हैं इसी बीच Bai Ji Kuttange नई पंजाबी फिल्म इस सूची में शामिल होने वाले निर्माताओं ने आगामी फिल्म(upcoming film) की एक नई रिलीज डेट साझा की है।

5 Dariya News

25-Apr-2022

2022 की बात करें तो यह साल पंजाबी फिल्मों का भंडार लेकर आया है। डॉयरेक्टर एक के बाद एक फ़िल्म की रिलीज तारीखों की घोषणा कर रहे हैं इसी बीच Bai Ji Kuttange नई पंजाबी फिल्म इस सूची में शामिल होने वाले निर्माताओं ने आगामी फिल्म की एक नई रिलीज की तारीख साझा की है। फिल्म स्टारर देव खरौद और  2021 मिस यूनिवर्स हरनाज कौर(Miss Universe 2021 Harnaaz Kaur) 19 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

इतना ही नहीं, फिल्म में उपासना सिंह, गुरप्रीत घुग्गी और कई अन्य लोगों सहित एक अद्भुत स्टार कास्ट है। ये कलाकार निश्चित रूप से फिल्म को रोचक, मनोरंजक और कॉमेडी से भरपूर बनाएंगे। निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही आकर्षक पोस्टर साझा किया है,

 पोस्टर पर नज़र डालें:

View this post on Instagram

A post shared by Dev Kharoud (@dev_kharoud)

फ़िल्म को बनाने की बात करें तो, स्मीप कांग(Smeep Kang) ने निर्देशक की भूमिका निभाई है, जबकि इसे संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो द्वारा नियंत्रित किया गया है। फिल्म के डीओपी शिव शक्ति हैं। इसके अलावा, फिल्म शुरू में 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन करोना महामारी (covid-19) के कारण इसे रिलीज करने में देरी हो गई।इसके अलावा, फिल्म के बारे में एक दिलचस्प बात यह है कि मुख्य अभिनेता ​​देव (Dev Kharoud) सीरियस और डार्क रोल के लिए जाने जाते हैं जबकि निर्देशक स्मीप हास्य नाटकों के लिए लोकप्रिय हैं। अब, हमें केवल यह देखना है कि फिल्म में यह एक साथ किस प्रकार का मिश्रण प्रदान करते हैं। साथ ही, यह पहली बार है जब कलाकार इतने बड़े प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करेंगे।

English : Bai Ji Kuttange: Release Date Of Dev Kharoud’s Upcoming Film Announced